ताज़ा खबर
 

फिल्ममेकर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी की छापेमारी, कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद

एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी की छापेमारी के दौरान बॉलीवुड फिल्ममेकर फिरोज नाडियाडवाला घर पर नहीं थे।

firoz nadiadwal, ncb, bollywood news in hindiफिरोज नाडियाडवाला ने कई बड़ी फ़िल्में बनाई है

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फिल्ममेकर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर पर छापेमारी की है। एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी की छापेमारी के दौरान बॉलीवुड फिल्ममेकर फिरोज नाडियाडवाला घर पर नहीं थे। छापेमारी के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने ऑफिस में फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी से भी पूछताछ की है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मलाड, अंधेरी, लोखंडवाला, खारघर सहित पांच इलाकों में छापेमारी की है।

दरअसल शनिवार से एनसीबी मुंबई के अलग-अलग इलाकों में ड्रग पैडलर्स पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। कल से एनसीबी ने पांच ड्रग पैडलर्स को हिरासत में लिया है। इस दौरान एनसीबी ने ड्रग्स की बड़ी खेप भी बरामद की थी। एनसीबी ने कॉमर्शियल क्वांटिटी में गांजा, चरस और अन्य ड्रग्स बरामद की थीं। ड्रग पैडलर्स के इनपुट के बाद ही फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापेमारी हुई है। फिरोज नाडियाडवाला बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने पहचाने प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने ‘फिर हेराफेरी’, ‘वेलकम’, ‘फुल एन फाइनल, ‘आवारा पागल दीवाना’ ‘दीवाने हुए पागल’, ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला को पूछताछ के लिए बुलाया- एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी के बाद फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ की है। इसके अलावा एनसीबी ने उनके घर के बाहर समन भी चिपका दिया है। फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले एनसीबी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ कर चुकी है।

 

ड्रग्स केस में कई लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला गर्माया हुआ है। ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरांडा और दीपेश सावंत समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इनके अलावा एनसीबी ने कुछ ड्रग पैडलर्स को भी गिरफ्तार किया है।

पिछले सप्ताह एनसीबी ने दक्षिण अफ्रीकाई मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई खुलासे किए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने पवित्रा को लताड़ा, कहा- यह बर्ताव का तरीका नहीं, सॉरी बोलकर भी बार-बार करती हो गलतियां
2 इतिहास अर्नब को एक हीरो की तरह याद रखेगा- अर्नब गोस्वामी ने कहा ज़्यादाती हुई मेरे साथ तो कांग्रेस पर बरसीं कंगना रनौत
3 जब राबड़ी के परिजनों ने पहली बार लुंगी-बनियान में लालू को देखा, शादी से पहले खेत-मवेशी भी देखे थे
ये पढ़ा क्या?
X