Nanu Ki Jaanu review: ‘ओए लक्की लक्की ओए’ के बाद अभय देओल संग भूतिया कॉमेडी लाए हैदर

डायरेक्टर फराज हैदर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘नानू की जानू’ में एक ऐसे लड़के की कहानी दर्शाई गई है जो अपने दोस्त के साथ अपार्टमेंट शेयर करता है। नए अपार्टमेंट में जब वह पहले दिन सोकर सुबह जागता है तो उसे कुछ अलग सा महसूस होता है।

Nanu Ki Jaanu, Nanu Ki Jaanu, Abhay Deol, patralekha bollywood debut film, actress Patralekhaa, Abhay Deol starrer Movie Nanu Ki Jaanu, Abhay Deol in Nanu Ki Jaanu, Nanu Ki Jaanu will make you emotional and lovable, entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, television news, television news, entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, television news
एक्टर अभय देओल और हरियाणी डांसर सपना चौधरी

बॉलीवुड स्टार अभय देओल स्टारर फिल्म ‘नानू की जानू’ इस हफ्ते यानी 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म में एक्ट्रेस पत्रलेखा भी हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में एक भूत को एक कुक से प्यार हो जाता है। फिल्म में एक तड़कता भड़कता आइटम सॉन्ग भी है- जो हरियाणा की डांसर सपना चौधरी पर फिल्माया गया है। फिल्म के इस गाने को भी दर्शकों का अच्छ और अलग रिस्पॉन्स मिला है। अभय देओल के अनुसार इस तरह की फिल्में बनाना अपने आप में एक मुश्किल काम है। हॉरर कॉमेडी कम ही बनती हैं ऐसे में इन्हें बनाना मुश्किल होता है।

डायरेक्टर फराज हैदर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘नानू की जानू’ में एक ऐसे लड़के की कहानी दर्शाई गई है जो अपने दोस्त के साथ अपार्टमेंट शेयर करता है। नए अपार्टमेंट में जब वह पहले दिन सोकर सुबह जागता है तो उसे कुछ अलग सा महसूस होता है। इस बीच उसके साथ कुछ अजीबों गरीब चीजें होती हैं- जैसे ओपनर गायब हो जाना, अपने आप बॉटल का टूट जाना और घर की साफ सफाई होना। इसके बाद उसे शक होने लगता है कि घर में कुछ है। कुछ और घटनाएं घटने के बाग उसका शक यकीन में बदल जाता है कि उसके अपार्टमेंट में एक भूत भी है।

इस बीच वह अपने पड़ोसियों से भी मदद मांगता है। यह बात सामने आने पर कि घर में एक लड़की का भूत है और वह भूत ये सब इस लिए कर रही है क्योंकि वह उस लड़के से प्यार कर बैठती है। आगे क्या होता है क्या वह लड़का भी उस भूत से प्यार करने लगता है? या परेशान हो कर भाग जाता है। यह जानने के लिए फिल्म को थिएटर्स में देखना जरूरी है।

यह पहली बार नहीं है जब अभय देओल और फराज हैदर ने साथ काम किया है। इससे पहले अभय की फिल्म ‘ओए लक्की लक्की ओए’ में हैदर असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभा चुके हैं। फिल्म ‘ओए लक्की लक्की ओए’ के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी हैं। इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। वहीं फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता था। इस बार हैदर डायरेक्टर के तौर पर इस फिल्म की कमान संभाले हैं। अब एक्टर डायरेक्टर की ये जोड़ी क्या कमाल करती है ये देखना दिलचस्प है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट