ताज़ा खबर
 

उसके तो मुझे पैसे मिलते हैं- जब रजत शर्मा ने नाना पाटेकर से ‘शॉर्ट टेंपर्ड’ को लेकर किया सवाल तो मिला था ऐसा जवाब

नाना पाटेकर कई बार अपने गुस्से को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। इस बात को लेकर नाना पाटेकर ने रजत शर्मा (Rajat Sharma) के शो 'आपकी अदालत' (Aapki Adalat) में भी बातचीत की थी।

Nana Patekar, Nana Patekar Life Style, Nana Patekar Inside Life Story, Entertainment News,नाना पाटेकर (फोटोसोर्स-इंस्टाग्राम ऑफीशियल नाना पाटेकर)

‘गमन’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। वह अपनी फिल्मों और काम के साथ-साथ अपने अंदाज और व्यवहार के लिए भी खूब जाने जाते हैं। फिल्मों के अलावा नाना पाटेकर कई बार अपने गुस्से को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। अपने एक इंटरव्यू में भी उन्होंने बताया था कि उन्हें एंगर मैनेजमेंट से जुड़ी परेशानी है। अपने गुस्से को लेकर नाना पाटेकर ने रजत शर्मा (Rajat Sharma) के शो ‘आपकी अदालत’ (Aapki Adalat) में भी बातचीत की थी।

रजत शर्मा ने अपने शो ‘आपकी अदालत’ में नाना पाटेकर से पूछा, “फिल्म इंडस्ट्री के लोग कहते हैं कि आप बहुत ही शॉर्ट टेंपर्ड हैं, चिल्लाने लगते हैं, डांटने लगते हैं और झगड़ा भी करने लगते हैं।” इस पर नाना पाटेकर ने जवाब दिया, “बिल्कुल। लेकिन जो स्क्रीन पर देखते हो आप, उसके लिए मुझे पैसे मिलते हैं।”

‘आपकी अदालत’ में रजत शर्मा ने नाना पाटेकर से आगे पूछा कि आपने अपने मिजाज और गुस्से के कारण फिल्म ‘अ वेडनेसडे’ भी खो दी थी। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “ये सच है। नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म के लिए मेरा नाम नीरज पांडे को सुझाया था। लेकिन उन्होंने कहा कि मैं पिटना नहीं चाहता।”

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म राजनीति की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर के गुस्से के कारण उनकी प्रकाश झा से भी लड़ाई हो गई थी। दरअसल, सेट पर एक गाने की शूटिंग गलत हो गई थी, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया था और वह प्रकाश झा पर अपना आपा खो बैठे थे। हालांकि, शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों के बीच मतभेद खत्म हो गए थे।

नाना पाटेकर को लेकर एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी ओपन लेटर लिखा था। उन्होंने बताया था, “नाना पाटेकर को उनके गुस्से के लिए उतना ही जाना जाता है, जितना उन्हें उनकी एक्टिंग और किसानों के लिए किये गए सामाजिक काम के लिए जाना जाता है। कई पुरुष और महिलाएं इंडस्ट्री में उनके क्रोध का सामना कर चुके हैं।”

Next Stories
1 प्रियंका चोपड़ा की शादी में हो गई थी लड़ाई, पंजाबी कल्चर को नहीं समझ पाए थे निक जोनस के घरवाले
2 सास डिंपल कपाड़िया के साथ डेट पर जाना चाहते थे अक्षय कुमार, करण जौहर से बताई थी वजह
3 हमारे खिलाफ़ ख़बरें चलाते हैं, इनका मालिक कौन?- किसानों पर लगा ऑक्सीजन टैंकर रोकने का आरोप तो भड़के राकेश टिकैत
यह पढ़ा क्या?
X