BIGG BOSS 12: नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए छोड़ दिया था बॉलीवुड, एक्ट्रेस को मिला सलमान खान के शो से न्योता

‘बिग बॉस 12’ के लॉन्चिंग इवेंट के दौरान सलमान ने कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा किया है जिसमें तनुश्री दत्ता और उनकी बहन इशिता दत्ता का नाम भी शामिल है।

bigg boss 12, bigg boss 12 salman khan, bigg boss 12 tanushree dutta , tanushree dutta ishita dutta, tanushree dutta Nana Patekar, tanushree dutta got chance, Salman Khan show, bigg boss 12
तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर।

‘आशिक बनाया आपने’, ‘ढोल’ और ‘चॉकलेट’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। लेकिन 8 सालों के बाद एकबार फिर से तुनश्री कमबैक करने जा रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस किसी फिल्म से नहीं बल्कि सलमान खान के शो बिग बॉस से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आने वाली हैं। ‘बिग बॉस 12’ के लॉन्चिंग इवेंट के दौरान सलमान ने कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा किया है जिसमें तनुश्री दत्ता और उनकी बहन इशिता दत्ता का नाम भी शामिल है।

बिग बॉस के 12 वें सीजन को सलमान खान ही होस्ट करते हुए नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स तनुश्री दत्ता अपनी बहन इशिता संग जोड़ी में बिग बॉस के घर पर दाखिल होंगी। इशिता दत्ता को सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ में देखा जा चुका है। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी शो ‘एक घर बनाऊंगा’ में भी काम कर चुकी हैं। हर साल दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के लिए शो के कॉन्सैप्ट में मेकर्स परिवर्तन करते हैं। इस बार शो में जोड़ीदारों के बीच मुकाबला होगा क्योंकि शो में ज्यादातर कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में ही शामिल हो रहे हैं। ‘बिग बॉस 12’ 16 सितबंर से ऑन-एयर किया जाएगा।

बता दें कि साल 2008 में तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। उन्होंने मामले की शिकायत भी पुलिस स्टेशन में की थी। कहा यह जाता है कि इस एक घटना के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया। एक्ट्रेस को तनुश्री को फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के लिए एक आइटम नंबर शूट करना था। इसी सिलसिले में उन्हें मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो बुलाया गया। उस वक्त तनु ने आरोप लगाया था कि फिल्म के एक्टर नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। एक्ट्रेस ने यह भी आरोप लगाया था कि नाना के साथ इंटीमेट सीन करने से मना कर दिया था,जिसके चलते उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था। तनुश्री को आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘अपॉर्टमेंट’ में देखा गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट