ताज़ा खबर
 

Namaste England Trailer: एक बार फिर से रोमांस करते नजर आ रहे अर्जुन-परिणीति

Namaste England Trailer: ट्रेलर के शुरूआती कुछ पलों में दिखाया जाता है कि जसमीत और परम एक खुशहाल पंजाबी कपल हैं। लेकिन शादी के कुछ समय के बाद ही चीजें धीरे-धीरे बदलने लगती हैं और दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े शुरू हो जाते हैं।

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म में अर्जुन परम और परिणीति जसमीत का रोल अदा कर रही हैं। तीन मिनट के ट्रेलर में जसमीत और परम की प्रेम कहानी की बड़ी खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। ट्रेलर के शुरूआती कुछ पलों में दिखाया जाता है कि जसमीत और परम एक खुशहाल पंजाबी कपल हैं। लेकिन शादी के कुछ समय के बाद ही चीजें धीरे-धीरे बदलने लगती हैं और दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े शुरू हो जाते हैं। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के ट्रेलर में पति-पत्नी के बीच होने वाली खट्टी-मीठी तकरार को भी दिखाया गया है।

जसमीत (परिणीति) शादी-शुदा जिंदगी से परेशान होकर एक दिन इंग्लैंड जाने का फैसला लेती है। जसमीत के विदेश जाते ही परम अकेला महसूस करने लगता है और रह-रहकर उसे अपनी पत्नी जसमीत की याद सताती है। परम जसमीत को वापस बुलाने की भी कोशिश करता है हालांकि वह पंजाब आने से मना कर देती है। इसके बाद परम जसमीत को वापस लाने के लिए खुद इंग्लैंड पहुंच जाता है। इस दौरान ऐसे कई वाकये होते हैं जो आपको हंसाते भी हैं और भावुक भी कर देते हैं। फिल्म की कहानी पंजाबी पृष्ठभूमि पर आधारित है।

अर्जुन कपूर ने फिल्म का ट्रेलर अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘आप अपने प्यार के लिए कितना दूर जा सकते हैं? पेश हैं आप सभी के लिए ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर।’ विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ 19 अक्टूबर को सिनमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

PHOTOS: दुल्हन के अवतार में नजर आईं ‘नागिन-3’ एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App