ताज़ा खबर
 

Namaste England Movie Review: दर्शकों को भा रही है परिणीति-अर्जुन की ‘नमस्ते इंग्लैंड’, जानिए सेलेब्स रिएक्शन

Namaste England Movie Review: दशहरा के अवसर पर रिलीज की गई 'नमस्ते इंग्लैंड' साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है। फिल्म की रिलीज डेट 19 अक्टूबर शुक्रवार को रखी गई थी।

‘नमस्ते इंग्लेंड’ में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर

Namaste England Movie Review: परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ 18 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के अपोजिट आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ रिलीज हुई है। ऐसे में ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘बधाई हो’ में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। नमस्ते इंग्लैंड साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल है।

फिल्म की रिलीज डेट 19 अक्टूबर शुक्रवार को रखी गई थी। लेकिन इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट को दशहरा के चलते बदल दिया गया। ऐसे में दोनों ही फिल्मों को लॉन्ग वीकेंड में कमाई करने का अच्छा खासा मौका मिला है। आपको बता दें, विपुल अमृतलाल शाह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को रितेश शाह और सुरेश नायर ने लिखा है। पहले दिन इस फिल्म ने दर्शकों पर क्या प्रभाव छोड़ा है, आइए जानते हैं:-

Badhaai Ho Movie Review

Live Blog

Namaste England Movie Review LIVE Updates: 

16:29 (IST) 18 Oct 2018

मुंबई में बुधवार को Namaste England की स्पेशल स्क्रीनिंग पर जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर पहुंचीं।

फोटोसोर्स: विरेंद्र चावला

16:26 (IST) 18 Oct 2018
अर्जुन कपूर की फिल्म देखने पहुंची बहनें

भाई अर्जुन कपूर की फिल्म देखने पहुंचीं जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर।

फोटोसोर्स: विरेंद्र चावला

16:24 (IST) 18 Oct 2018
परिणीति-अर्जुन की फिल्म को लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किया ट्वीट

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर परिणीति और अर्जुन को उनकी फिल्म Namaste England के लिए खूब सारी शुभकामनाएं दी हैं।

13:02 (IST) 18 Oct 2018
श्रेयस तलपड़े ने Namaste England को लेकर किया ट्वीट

श्रेयस तलपड़े ने ट्विटर पर परिणीति चोपड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की। श्रेयस ने परिणीति को उनकी फिल्म Namaste England के लिए बधाइयां दीं। 

12:31 (IST) 18 Oct 2018
विपुल ने बताया कौन सा एक्टर था Namaste England के लिए उनकी पहली चॉइस

विपुल शाह ने बताया कि उन्होंने नमस्ते इंग्लैंड के लिए पहले अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ को अप्रोच किया था। एक इंटरव्यू में डायरेक्टर विपुल ने कहा था कि इस फिल्म नमस्ते लंदन के सीक्वल के लिए उन्होंने पहले कैटरीना और अक्षय को चुना था। इसके बाद अर्जुन और परिणीति को लेकर फिल्म बनाई गई। विपुल ने कहा था कि फिल्म के लिए कैटरीना का लुक देसी गर्ल वाला नहीं था। कैटरीना ने कहा था कि यह रोल कुछ ऐसा है जिसमें वह उन्हें एक्सेप्ट नहीं करेंगे। अक्षय की डेट्स 2 साल के लिए ब्लॉक थीं। ऐसे में वह यह फिल्म नहीं कर पाए। विपुल ने बताया था- 'अर्जुन ने ये स्क्रिप्ट सुनी और वह इसके लिए राजी हो गए। वहीं मुझे लीड एक्ट्रेस में ऐसी बात चाहिए थी जिसका देसी लुक हो और वह मॉर्डन भी दिखती हो। इसके बाद परिणीति का नाम सामने आया।'

11:47 (IST) 18 Oct 2018
आशुतोष गोवारिकर ने Namaste England को लेकर किया ट्वीट

आशुतोष गोवारिकर ने फिल्म Namaste England को लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट के माध्यम से आशुतोष कहते हैं, 'फिल्म में 'इश्कजादे' पेयर को एक बार फिर से देखना अच्छा लगा। अर्जुन और परिणीति और विपुल के साथ NamasteEngland की पूरी टीम को बधाई।

11:32 (IST) 18 Oct 2018
फिल्म रिलीज डेट में बदलाव को लेकर दी गई थी जानकारी

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर बताया था, 'फिल्म की डेट को बदल दिया गया है। ऐसे में फिल्म तय शेड्यूल से एक दिन पहले रिलीज होगी।'

11:06 (IST) 18 Oct 2018
फिल्म Namaste England को लेकर सामने आ रहे रिएक्शन्स

फिल्म डिस्टीब्यूटर और मल्टीप्लैक्स ओवनर राज बंसल ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। बंसल लिखते हैं, 'फिल्म की डेट को बदलना एक तरह से बैकफायर है। फिल्म को एवरेट ओपनिंग कलेक्शन मिल सकता है मॉर्निंग शोज में।'

10:30 (IST) 18 Oct 2018
इस हफ्ते सिनेमाघरों में इन फिल्मों का लगा है मेला

अर्जुन कपूर की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के अलावा आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' भी रिलीज हो रही है।

10:29 (IST) 18 Oct 2018
फिल्म को लेकर अनुमान

ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर कहते हैं कि फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' दशहरे के खास मौके पर रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। दूसरी बात अर्जुन के पास स्टार पॉवर है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अच्छी पकड़ बना सकती है। अक्षय की 'नमस्ते लंदन' भी अच्छी कमाई की थी। ऐसे में फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' को लेकर भी काफी उम्मीदें हैं।

10:25 (IST) 18 Oct 2018
ओपनिंग डे पर इतना कलेक्शन बटोर सकती है Namaste England

Namaste England को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अपने पहले दिन में अच्छी खासी कमाई कर सकती है। ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 5 से 6 करोड़ रुपए तक बटोर सकती है।

10:23 (IST) 18 Oct 2018
यहां देखें फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का ट्रेलर

दर्शकों को परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आया था।  यहां देखें नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर