ताज़ा खबर
 

Namaste England Box Office Collection Day 3: अर्जुन और परिणीति की फिल्म कर रही बॉक्स ऑफिस पर लचर प्रदर्शन, जानिए तीसरे दिन की कमाई

18 अक्तूबर को रिलीज हुई 'नमस्ते इंग्लैंड' को लेकर माना जा रहा था कि ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर अच्छी खासी कमाई कर सकती है लेकिन फिल्म ने दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स को भी निराश किया है।

Parineeti Chopra, Parineeti Chopra Arjun Kapoor, Arjun Kapoor, Arjun Kapoor Movie, Arjun Kapoor Parineeti, Namaste London, Entertainment News in Hindi, Bollywood News in Hindiबॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ।

Namaste England Box Office Collection Day 3:  अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल है। 18 अक्तूबर को रिलीज हुई ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को लेकर माना जा रहा था कि ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 5 से 6 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है लेकिन लचर स्क्रिप्ट के चलते इस फिल्म को क्रिटिक्स की जबरदस्त आलोचना झेलनी पड़ी है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी और फिल्म अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन तक महज 5.25 करोड़ की कमाई ही कर पाई है।

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के अलावा आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ भी रिलीज हुई है। फिल्म में आयुष्मान-सान्या के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं। ये फिल्म अपनी कहानी के चलते शानदार कमाई कर रही है और महज तीन दिनों में 30 करोड़ से अधिक कमा चुकी है वहीं नमस्ते इंग्लैंड फ्लॉप होने की तरफ बढ़ रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, दीपिका रणवीर ने खुद बताई शादी की तारीख
2 PHOTOS: ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं रेचल वाइट, देखें खूबसूरत ‘बंगाली बाला’ की ये अदाएं
3 Exclusive: ‘कांटा लगा’ फेम ‘बेबी डॉल’ ने एक्टिंग के लिए ऐसे बनाया था मन, जानिए #मीटू पर क्या बोलीं शेफाली जरीवाला
ये पढ़ा क्या?
X