ताज़ा खबर
 

सात साल बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से नाता तोड़ रहे हैं ‘नैतिक’, जानें क्यों?

मेरे जाने पर हर कोई इमोशनल हो गया। मेरा स्पॉट बॉय ये अभी तक मानने को तैयार नहीं है कि मैं शो छोड़ रहा हूं।"

Author नई दिल्ली | Published on: June 12, 2016 11:06 AM
करण ने स्वयं सीरियल से अलग होने की बात को स्वीकार कर लिया है। ( file photo)

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्त क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले करण मेहरा ने आखिरकार सीरियल को अलविदा कह दिया है। करण पिछले सात सालों से इस सीरियल से जुड़े हुए थे। पहले भी कई बार मीडिया में उनके सीरियल से अलग होने की खबरें आईं थी। जनवरी में चर्चा थी कि सीरियल में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हीना खान के साथ विवाद के चलते वो सीरियल से अलग हो रहे हैं। इसकी बाद अपने किरदार के ट्रेक से नाखुश होकर सीरियल छोड़ने की भी खबरें सामने आईं थी। हालांकि इन सभी मीडिया रिपोर्ट्स को तब उन्होंने गलत बताया था।

लेकिन अब करण ने स्वयं सीरियल से अलग होने की बात को स्वीकार कर लिया है उन्होंने कहा,” मेरा स्वास्थ्य अच्छा नहीं है। मेरे डॉक्टर ने मुझे रेस्ट लेने की सलाह दी है। चैनल और शो के निर्माता बेहद अच्छे हैं हमने सारे उपाए करके देख लिए लेकिन मुझे लगता अब मुझे आगे बढ़ना चाहिए। जब आप इतने लंबे समय से एक शो कर रहे होते हैं तो थकान हो जाती है। ये एक लंबा सफर था। मेरे जाने पर हर कोई इमोशनल हो गया। मेरा स्पॉट बॉय ये अभी तक मानने को तैयार नहीं है कि मैं शो छोड़ रहा हूं।”

करण हीना के साथ अपने विवाद को नकारते हुए कहते हैं कि,” मेरे ये सब कहने के बावजूद हजार चीजें और लिखी जाएंगी। लोगो कहानियां बनाएंगे वो जनवरी में भी बना चुके हैं। मैं और हीना सात साल से साथ काम कर रहे हैं। हमने अभी साथ में लॉंगेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड भी जीता है तो वो मजाक में ही दिया गया होगा क्या।”

ये भी चर्चा में है कि शायद करण डांस शो झलक दिखला जा में दिखाई दें। इस खबर पर करण का कहना है कि, “अगर मैं स्वस्थ ही नहीं हूं तो मैं झलक दिखला जा मैं कैसे जा सकता हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X