ताज़ा खबर
 

तो क्या नागिन 3 की बेला इस एक्टर को कर रही हैं डेट? सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल

दोनो एक्टर पिछले चार महीनों से साथ हैं और वे एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं। सुरभि ने सोशलाइज़ करना काफी कम कर दिया है और वे अपना ज़्यादातर समय सुमित के साथ ही बिताती हैं।

एक म्यूजिक वीडियो के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

सीरियल ‘कुबूल है’ के साथ ही सुर्खियों में आई एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को अक्सर अपने शो के को-स्टार्स के साथ लिंक किया जाता रहा है। पहले उनका नाम करणवीर बोहरा और करण सिंह ग्रोवर के साथ भी जुड़़ चुका है। पिछले साल कुबूल है में कुछ समय के लिए नज़र आए वरूण टुर्की के साथ भी सुरभि के डेटिंग की खबरें वायरल रही थी लेकिन सुरभि ने इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। सुरभि अक्सर अपनी डेटिंग की खबरों को अफवाह बताती आईं हैं लेकिन इसके बावजूद उनके रिलेशनशिप को लेकर कई खबरें आती रही हैं। ताज़ा मामले में सुरभि का नाम टेस्ट केस के एक्टर सुमित सूरी के साथ जोड़ा जा रहा है। सुरभि और सुमित एक अपकमिंग म्यूज़िक वीडियो ‘हां जी’ में साथ काम कर रहे हैं। इस वीडियो में सुरभि और सुमित ब्राइड और ग्रूम की भूमिका में होंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनो एक्टर पिछले चार महीनों से साथ हैं और वे एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं। सुरभि ने सोशलाइज़ करना काफी कम कर दिया है और वे अपना ज़्यादातर समय सुमित के साथ ही बिताती हैं। सुमित भी अपने आपको फ्री रखने की कोशिश करते हैं और सुरभि के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर एकदम प्राइवेट हैं हालांकि कुछ दोस्तों को सुमित और सुरभि के रिश्ते के बारे में जानकारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरभि अपने दोस्तों को कह चुकी हैं कि उन्हें सुमित गुड लुकिंग होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी लगते हैं और वे पारंपरिक टीवी एक्टर्स से काफी अलग हैं।

To the pure effortless mischievous spark in you happy birthday  @sumitsuri 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

Attitude and all #blackandwhite #saturdayvibes #selfie

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

वहीं सुमित ने इस मामले में कहा कि जब दो कलाकार काम करते हैं तो उनके डेटिंग की अफवाह आ ही जाती है, हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमें एक दूसरे के साथ टाइम बिताना अच्छा लगता है। इससे पहले सुरभि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे अपने बारे में उड़ाई गई अफवाहों की परवाह नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि मैं इन अफवाहों को इग्नोर कर देती हूं। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी केयरफुल रहती हूं क्योंकि किसी भी इंसान को मेरी पर्सनल लाइफ के चलते मुझे जज करने का कोई हक नहीं है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App