ताज़ा खबर
 

अवैध निर्माण में ‘फंसे’ एक्टर धर्मेंद्र, 22 दिन पहले शुरू किया था रेस्टोरेंट, निगम ने कर दिया सील

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र एक नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल उनका हाल ही में करनाल में खुला ढाबा हीमैन नगर निगम ने अवैध निर्माण के चलते सील कर दिया है जिसके...

Dharmnedra, Dharmnedra dhaba seal, Dharmendra news, Dharmendra singh deol, Dharmendra latest news, Dharmendra Dhaba in karnal, Dharam he man dhaba seal, Dharmendra, Sunny deol, Bobby deol, Dharmnedra singh deol,मुश्किल में फंसे फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने हरियाणा के करनाल में कुछ वक्त पहले अपने एक ढाबे ‘हीमैन’ का उद्घाटन किया था। लेकिन हाल ही में शुरू किए गए इस ढाबे को लेकर अब खबर आ रही है कि  इसे सील कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक नगर निगम ने अवैध निर्माण के चलते इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। खबर है कि, नगर निगम ने ‘ही मैन’ ढाबे के गेट पर पहले नोटिस चस्पा किया उसके बाद ढाबे के स्टाफ और ग्राहक दोनों ही को ढाबे से बाहर निकाल दिया। इस बारे में नगर निगम उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा, अवैध निर्माण के चलते हमने पिछले साल कई लोगों को नोटिस दिए थे, लेकिन कोई जवाब नहीं आया इसलिए हमने यह कार्रवाई की।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक हरियाणा के मिनिस्टर अनिल विज ने अवैध निर्माण वाली जगहों पर कार्रवाई करने का आदेश दिया था। सिर्फ धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि उस इलाके के और भी एक निर्माणाधीन भवन को भी सील किया गया है। इस साल 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे वाले दिन धर्मेंद्र ने अपने नए ढाबे का उद्घाटन किया था। लेकिन इसके उद्घाटन के महज कुछ ही दिनों बाद ही नगर निगम की  मार इस पर पड़ी है। ढाबे के सील होने से धर्मेंद्र और उनके फैंस को झटका तो जरूर लगा होगा। इस ढाबे के उद्घाटन के मौके पर धर्मेंद्र ने एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा था, बहुत खुश हूं आपकी शुभकामनाओं से ‘सभी को प्यार जीते रहो, हीमैन ‘धर्मेंद्र ने ‘गरम धरम ढाबा’ की कामयाबी के बाद एक नया रेस्तरां खोलने का ऐलान किया था।

धर्मेंद्र ने इससे पहले ट्विटर एकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी और लिखा था “प्रिय दोस्तों, मेरे रेस्तरां ‘गरम धरम ढाबा’ की कामयाबी के बाद,  मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां ‘हीमैन’ की शुरुआत करने जा रहा हूं। मैं आपके प्यार और सम्मान का तहे दिल से आदर करता हूं। आप सबको ढेर सारा प्यार…आपका धरम.”

बता दें धर्मेंद्र पंजाब से आते हैं और वो खाने-पीने के बड़े शौकीन हैं। इसी के चलते उन्होंने पहले गरम-धरम ढाबा खोला था जो काफी कामयाब रहा है। इसी की सफलता के बाद उन्होंने अपने नए ढाबे ‘हीमैन’ का उद्घाटन करनाल में किया था।

Next Stories
1 Baaghi 3 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर टाइगर की बागी 3 का जादू बरकरार, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़
2 ‘जो न तो शादीशुदा हैं और न ही विक्टिम कार्ड खेलती हैं…’, मलाइका अरोड़ा ने बताई खुशहाल महिला की परिभाषा
3 ‘तुम काफी ज्यादा गुस्सैल हो, लड़ाकू हो, शादी क्यों नहीं कर रही’, महिला दिवस के मौके पर भावुक हुईं एकता कपूर
यह पढ़ा क्या?
X