ताज़ा खबर
 

Shailaja Reddy Alludu Movie Leaked: नागा चैतन्य की फिल्म हुई लीक, इंटरनेट पर कुछ यूं देख रहे हैं लोग!

Shailaja Reddy Alludu Full Movie Leaked on Torrents: नागा चैतन्य और अनु इमानयुएल स्टारर फिल्म Shailaja Reddy Alludu ऑनलाइन लीक हो चुकी है। इस फिल्म को टॉरेन्ट साइट्स पर लीक कर दिया गया है।

Author October 31, 2018 6:04 PM
सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

Shailaja Reddy Alludu Full Movie Leaked on Torrents: नागा चैतन्य और अनु इमानयुएल स्टारर फिल्म Shailaja Reddy Alludu ऑनलाइन लीक हो चुकी है। इस फिल्म को टॉरेन्ट साइट्स पर लीक कर दिया गया है। माना जा रहा है कि ऑनलाइन लीक होने पर फिल्म के कलेक्शन पर जबरदस्त फर्क पड़ सकता है। ये फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन पाइरेसी का शिकार हो गई। इस पूरी फिल्म को फ्री डाउनलोड कर देखा सकता है या अगर आप चाहें तो इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ एंटी सोशल तत्वों ने किसी थियेटर में बैठकर पूरी फिल्म को रिकॉर्ड कर लिया और फिल्म को वेबसाइट पर लीक कर दिया।

एक दर्शक का दावा है कि उसने इस फिल्म की पाइरेटेड कॉपी डाउनलोड करने के बाद फिल्म देखी है। इस दर्शक ने कहा – ‘फिल्म को देखने में काफी परेशानी हुई क्योंकि सिनेमाहॉल में काफी शोरगुल हो रहा था और फिल्म के दौरान लोगों को आते जाते हुए भी देखा जा सकता था। मेरी तो यही सलाह होगी कि फिल्म के इस प्रिंट को डाउनलोड न किया जाए और लोग हॉल में जाकर ही शैलजा रेड्डी अलुड्डु का मज़ा उठाएँ।’

इस फिल्म के लेखक और निर्देशक मारूथि दसारी हैं। शैलजा रेड्डी अलुडू एक रोमैन्टिक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में लीड किरदार नागा चैतन्या, अनु इमेन्युल, राम्या कृष्णन ने निभाए हैं। इसके अलावा वेन्नेला किशोर, नरेश, मुरली शर्मा, पृथ्वीराज ने भी सपोर्टिंग किरदारों में अच्छा काम किया है। एस. राधा कृष्णा, नागा वामसी एस और पीडीवी प्रसाद ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। सिथारा एंटरटेन्मेन्ट के तले बनने वाली इस फिल्म पर करीब 20 करोड़ का खर्चा हुआ है। इस फिल्म के थियेट्रिकल राइट्स 24 करोड़ की कीमत में बेचे गए थे। नागा चैतन्य स्टारर किसी भी फिल्म के राइट्स इतनी कीमत में नहीं बेचे गए हैं।

हालांकि Shailaja Reddy Alludu के लिए चुनौतियां भी कम नहीं हैं। एक तरफ जहां फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है वहीं इस फिल्म का मुकाबला समांथा की फिल्म ‘यू टर्न’ से भी है। यू टर्न दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। इन दोनों फैक्टर्स के चलते कई लोग इस फिल्म की पाइरेटेड कॉपी को डाउनलोड कर सकते हैं जिससे फिल्म की कमाई पर काफी फर्क पड़ सकता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App