ताज़ा खबर
 

नच बलिए सीजन 8: दिव्यंका त्रिपाठी ने ऑन स्क्रीन हसबैंड करण पटेल संग लगाए ठुमके, देखिए वीडियो

सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो नच बलिए का आठवां सीजन शुरू हो चुका है। 2 अप्रैल को शो का प्रीमियर एपिसोड टेलीकास्ट किया गया।

Author नई दिल्ली | April 8, 2017 4:57 PM
स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक ये हैं मोहब्बते में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यंका त्रिपाठी अपने ऑन स्क्रीन पति करण पटेल (रमन भल्ला) और अपने रियर लाइफ हसबैंड विवेक दहिया के साथ डांस करती नजर आएंगी।

सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो नच बलिए का आठवां सीजन शुरू हो चुका है। 2 अप्रैल को शो का प्रीमियर एपिसोड टेलीकास्ट किया गया। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी को जजेज ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। मालूम हो कि जज पैनल में बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा, टेरेस ल्यूइस भी हैं, वहीं दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया को भी इस बार यह पता चला कि सोनाक्षी सिन्हा उनकी फैन हैं। यह कपल यहां पर अपनी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें बटोरने के अलावा अपने डेली सोप के लिए भी सराहना पा रहा है।

स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक ये हैं मोहब्बते में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यंका त्रिपाठी अपने ऑन स्क्रीन पति करण पटेल (रमन भल्ला) और अपने रियर लाइफ हसबैंड विवेक दहिया के साथ डांस करती नजर आएंगी। परफॉर्मेंस के बाद दिव्यंका ने करण कौ शुक्रिया भी कहा। उन्होंने कहा- थैंक यू करण… तुम्हारा हमारी परफॉर्मेंस के साथ होना वाकई कमाल था। हम ये हैं मोहब्बते की टीम को गौरवान्वित कराने में पूरी मदद करेंगे। उधर भारती सिंह और उनके पार्टनर हर्ष लिंबाचिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह किस कदर नर्वस हैं। इस हफ्ते सभी जोड़ियों ने अपना बेस्ट देते हुए खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित करने की कोशिश की।

इस हफ्ते डांस के अलावा शो पर काफी हंसी मजाक का भी माहौल रहा। उपासना सिंह और करण ठक्कर ने मिल कर स्टेज संभाला और शो होस्ट किया। टीवी शो “कोई लौट के आया है” की एक्टर दीपिका कक्कड़ के बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम को हाल ही में रिहर्सल के दौरान पैर में चोट लग गई थी। जिसके बाद अब यही हादसा चर्चित रिएलिटी टीवी शो नच बलिए सीजन 8 के सेट पर शूटिंग के पहले ही दिन एक कंटेस्टेंट के साथ हो गया। 2 दिन पहले सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना बेस्ट देते हुए प्रैक्टिस शुरू की थी और दुर्भाग्य से बिग बॉस फेम आरजे प्रीतम प्यारे की पत्नी अमनजोत सिंह के पैर में मोच आ गई। 2 अप्रैल से शुरू होने जा रहे इस शो में 10 सेलिब्रिटी जोड़ियां अपने डांस के हुनर से जजेज़ पैनल को इंप्रैस करने की कोशिश कर रही हैं।

View this post on Instagram

All the Rajni fans😎 #swag #tuesdaygrind

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App