ताज़ा खबर
 

नच बलिए सीजन 8 के शूट की प्रैक्टिस में पहले ही दिन जख्मी हुई यह कंटेस्टेंट!

टीवी शो "कोई लौट के आया है" की एक्टर दीपिका कक्कड़ के बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम को हाल ही में रिहर्सल के दौरान पैर में चोट लग गई थी।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 6:28 PM
टीवी शो “कोई लौट के आया है” की एक्टर दीपिका कक्कड़ के बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम को हाल ही में रिहर्सल के दौरान पैर में चोट लग गई थी।

टीवी शो “कोई लौट के आया है” की एक्टर दीपिका कक्कड़ के बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम को हाल ही में रिहर्सल के दौरान पैर में चोट लग गई थी। जिसके बाद अब यही हादसा चर्चित रिएलिटी टीवी शो नच बलिए सीजन 8 के सेट पर शूटिंग के पहले ही दिन एक कंटेस्टेंट के साथ हो गया। 2 दिन पहले सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना बेस्ट देते हुए प्रैक्टिस शुरू की थी और दुर्भाग्य से बिग बॉस फेम आरजे प्रीतम प्यारे की पत्नी अमनजोत सिंह के पैर में मोच आ गई। 2 अप्रैल से शुरू होने जा रहे इस शो में 10 सेलिब्रिटी जोड़ियां अपने डांस के हुनर से जजेज़ पैनल को इंप्रैस करने की कोशिश करेंगी।

जहां तक कंटेस्टेंट जोड़ियों का सवाल है तो बता दें कि दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया, सान्या इरानी और मोहित सहगल, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, प्रीमत सिंह और अमनजोत सिंह, मोनालिसा अंतारा और विक्रांत सिंह राजपूत, आकाश गोरड़िया और ब्रेंट गोबल, सनम जोहर और अबिगेल पांडे, भारती सिंह और हर्श लिंबाचिया, सिद्धार्थ जाथव और तृप्ति अक्कलवाल, उत्कर्षा नाइक और मनोज वर्मा शो पर अपने डांस के जौहर दिखाएंगे। शो पर सभी पार्टनर्स अपना बेस्ट देने की कोशिश में हैं और पिछले दो दिनों से लगातार शूट में व्यस्त हैं।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15750 MRP ₹ 29499 -47%
    ₹0 Cashback
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback

पैर में चोट लगने की तस्वीर अमनजोत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। तस्वीर में आप साफ तौर पर उनकी एक सहयोगी को अमनजोत के पैर पर बैंडेज लगाते देख सकते हैं। अमन ने इस तरह की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। यह शो शनिवार और रविवार को स्टार प्लस टीवी चैनल पर रात 8 बजे से प्रसारित किया जाएगा और शो में टेरेस, मोहित सूरी और सोनाक्षी सिन्हा जज के तौर पर होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App