ताज़ा खबर
 

नच बलिए सीजन-8 में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आएंगे करण वाही

मोनालीसा और विक्रांत सिंह का नाम फाइनल है जो इस डांस रिएलटी शो में हिस्सा ले रहे हैं। कुछ दिनों पहले मोना ने ट्विटर पर अपनी रिहर्सल का वीडियो भी शेयर किया था।

करण वाही नच बलिए के दो सीजन 5 और 6 को होस्ट कर चुके हैं।

टीवी एक्टर करण वाही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलते। करण वाही की काफी फीमेल फैन फॉल्विंग हैं और सूत्रों की मानें तो वह ​जीनता सेठ को डेट कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नच बलिए सीजन-8 में हिस्सा ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस डांस रियलटी शो में हिस्सा लेने के वह डांस भी सीख रहे हैं। बता दें कि करण वाही नच बलिए के दो सीजन 5 और 6 को होस्ट कर चुके हैं। हालांकि अभी तक इस सीजन शो में हिस्सा लेने वाली जोड़ियों को लेकर कोई फाइनल लिस्ट सामने नहीं आई है।

मगर इस बावजूद कई जोड़ियों के इस बार नच बलिए में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। दिव्यांका त्रिपाठी और उनके ​पति विवेक दहिया के भी इस ​रियलटी शो में आने की संभावना जताई जा रही है। इन कपल्स के अलावा रोहन मेहरा-कांची सिंह, किश्वर मर्चेंट-सूयश राय, भारती सिंह-हर्ष, संभावाना सेठ-अविनाश द्विवेदी, राहुल देव-मुग्धा गॉडसे और अश्मित पटेल-महक चहल इन कपल्स के भी शो में भाग लेने पर चर्चा चल रही है।

इन सब नामों के बीच मोनालीसा और विक्रांत सिंह का नाम फाइनल है जो इस डांस रिएलटी शो में हिस्सा ले रहे हैं। कुछ दिनों पहले मोना ने ट्विटर पर अपनी रिहर्सल का वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो देखने पर साफ है कि मोना और विक्रांत बाकी सभी जोड़ियों को टक्कर देने के लिए अभी से मेहनत कर रहे हैं।

टीवी एक्टर करण टैकर और कॉमेडियन उपासना सिंह इस बार शो को होस्ट करेंगे। इससे पहले खबरें आ रही थीं करण सिंह ग्रोवर शो के होस्ट होंगे और काजोल इस बार शो की जज होंगी। खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस बार शो को जज कर सकती हैं। बता दें सोनाक्षी इससे पहले इंडियन आइडल जूनियर होस्ट कर चुकी हैं।

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने कहा- "मेरे मरने के बाद मेरे बेटा-बेटी के बीच संपत्ति का बराबर बंटवारा होगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App