ताज़ा खबर
 

हमें कभी भी गले मिलते या चुंबन करते हुए नहीं देखा गया: अमृता

अपनी कड़ी मेहनत और लगन से ‘नच बलिए-7' की ट्रॉफी जितने वाली टीवी स्टार अमृता खानविलकर ने अपने जीत को लेकर बेहद खुशी जताई और साथ ही कहा कि उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ को कभी सार्वजनिक करने में रूचि नहीं दिखाई जबकि पब्लिसिटी के लिए प्रतियोगी ऐसे स्टंट करते हैं।

Author July 21, 2015 15:31 pm
‘‘नच बलिए 7’’ की ट्रॉफी जितने वाली जोड़ी टीवी स्टार अमृता खानविलकर ने अपने जीत का सारा श्रेय दर्शकों को देते हुए कहा कि का कहना है कि ‘‘लोगों ने यह देखा कि कार्यक्रम के दौरान किस तरह से हमारे संबंध और रिश्ते फले फूले।

अपनी कड़ी मेहनत और लगन से ‘नच बलिए-7′ की ट्रॉफी जितने वाली टीवी स्टार अमृता खानविलकर ने अपने जीत को लेकर बेहद खुशी जताई और साथ ही कहा कि उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ को कभी सार्वजनिक करने में रूचि नहीं दिखाई जबकि पब्लिसिटी के लिए प्रतियोगी ऐसे स्टंट करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ‘लोगों ने यह देखा कि कार्यक्रम के दौरान किस तरह से हमारे संबंध और रिश्ते फले फूले। उन्होंने हमें कभी भी महज गले मिलते या चुंबन करते हुए नहीं देखा। यह बहुत वास्तविक था।’

सेलिब्रिटी डांस शो का यह संस्करण हाल में खत्म हुआ और पति-पत्नी की इस जोड़ी ने कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले में तीन अन्य जोड़ियों को हराकर सुनहरी ट्रॉफी जीती।

कार्यक्रम में पहली बार सेलिब्रिटी जोड़ियों का निर्णय उनके नृत्य से इतर प्यार की चुनौतियों के माध्यम से उनके तालमेल और आपसी समझ के आधार पर किया गया।

विजेता जोड़ी को लगता है कि वे कार्यक्रम में इसलिए भी टिके रहे क्योंकि दर्शक उनके संबंध से खुद को जोड़ पाए और यह उन्हें बिल्कुल सहज भी लगा।

PHOTOS: ‘Nach Baliye-7′ के विजेता हैं हिमांशु मल्होत्रा-अमृता खानवलकर

उन्होंने कहा, ‘‘लोगों ने यह देखा कि कार्यक्रम के दौरान किस तरह से हमारे संबंध और रिश्ते फले फूले। उन्होंने हमें कभी भी महज गले मिलते या चुंबन करते हुए नहीं देखा। यह बहुत वास्तविक था।’’

उन्होंने बताया, ‘‘इसलिए कार्यक्रम से बाहर हम जब भी लोगों से मिलते वे हमसे यही कहते कि हम बहुत वास्तविक हैं क्योंकि हम वास्तविक जीवन के जैसे ही हैं। मुझे लगता है कि पूरा भारत हमसे खुश हुआ और उन्होंने सोचा कि हम कार्यक्रम जीत सकते हैं।’’

जनवरी में शादी के बंधन में बंधने से पहले हिमांशु (33) और अमृता (30) ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि वे इस कार्यक्रम का हिस्सा बने और इससे उनके संबंधों को और मजबूती मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App