ताज़ा खबर
 

नाम शबाना स्टार मनोज वाजपेयी ने शाहरुख खान के स्टारडम से की अपनी पॉपुलैरिटी की तुलना!

अलीगढ़ स्टार ने कहा- मेरे पास डिलिवर और परफॉर्म करने की क्षमता है। यही लोग मुझसे उम्मीद करते हैं और मैं उसे जारी रखने की कोशिश करता हूं।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 4:20 PM
मनोज वाजपेयी को लगता है उनके पास नहीं है शाहरुख खान जैसा स्टारडम। (Image Source: Twitter)

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर मनोज वाजपेयी की अगली फिल्म नाम शबाना है। जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू, अनुपम खेर और अक्षय कुमार नजर आएंगे। प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा कि उन्हें लगता है कि शाहरुख खान के पास वो आकर्षण है जो मेरे पास नहीं है। उन्होंने कहा- शाहरुख खान जैसे स्टार्स के पास पूरे देश भर में पावर है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग पागल हो जाते हैं। मैं हमेशा सोचता हूं कि यह होता कैसे है। यह बनाया नहीं जा सकता। चाहे आप उसके साथ जन्में हों या नहीं। अगर मैं एयरपोर्ट पर खड़ा हो जाउं तो लोग पागल नहीं होंगे लेकिन अगर शाहरुख खान खड़े हो जाएं तो लोग हो जाएंगे क्योंकि उनके पास वो स्टारडम है जो मेरे पास नहीं है।

अलीगढ़ स्टार ने कहा- मेरे पास डिलिवर और परफॉर्म करने की क्षमता है। यही लोग मुझसे उम्मीद करते हैं और मैं उसे जारी रखने की कोशिश करता हूं। 47 साल के एक्टर ने कहा कि आज लोगों की दिलचस्पी हकीकत पर बनने वाली फिल्मों के प्रति जागी है। आज के लेखक, निर्देशक और प्रोड्यूसर के लिए महिला एक कलीग हैं और समाज में बराबर की हिस्सेदार हैं। पहले यह अलग था। महिलाएं इतनी सशक्त नहीं थी। आज निर्देशक एक यूनिक स्टोरी पर काम करना चाहता है। नाम शबाना को शिवम नायर ने डायरेक्ट किया है। वहीं नीरज पांडे और शीतल भाटिया ने फ्राइडे फिल्म वर्क्स के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया है।

बता दें कि शनिवार शाम को  नाम शबाना को प्रमोट करने के लिए मनोज वाजपेयी और तापसी द कपिल शर्मा शो पहुंचे। शो में कपिल शर्मा और किकू  शारदा ने शो को मजेदार बनाने के लिए काफी कोशिश की। लेकिन झगड़े के बाद टेलिकास्ट हुए इस पहले एपिसोड़ में सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर शामिल नहीं हुए। इन तीन मुख्य कॉमेडिएन के बिना शो का रंग फीका ही रहा। कपिल शर्मा अपने मजेदार सवाल-जवाब के दम पर शो को जैसे तैसे निपटाते दिखे। वहीं शो में पहली बार कॉमेडियन राजीव ठाकुर देखने को मिले। उनका शो में शामिल होना माना जा सकता है कि अगर सुनील ग्रोवर आगे भी शो में शामिल नहीं होते तो उनकी जगह राजीव ठाकुर को दी जा सकती है।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App