ताज़ा खबर
 

तापसी पन्नु की फिल्म नाम शबाना का गाना “दिल हुआ बेशरम” रिलीज, देखिए वीडियो

तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना का ट्रेलर 17 मार्च को जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में तापसी जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 2:21 PM
तापसी पन्नु स्टारर फिल्म नाम शबाना का गाना “दिल हुआ गाना बेशरम” रविवार रिलीज कर दिया गया।

तापसी पन्नु स्टारर फिल्म नाम शबाना का गाना “दिल हुआ गाना बेशरम” रविवार रिलीज कर दिया गया। गाने को कुछ ही घंटों में 5 हजार से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा । गाने को नई दिल्ली में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने रिलीज किया। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। मालूम हो कि यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई फिल्म बेबी का प्रीक्वल है। फिल्म में तापसी पन्नु लीड रोल में हैं और उनके अलावा अक्षय कुमार, अनुपम खेर और मनोज बाजपेई भी फिल्म में नजर आएंगे। गाने की बात करें तो यह एक पार्टी सॉन्ग है जो कुछ-कुछ मनाली टेरेंस की याद दिलाता है। फिल्म के रिलीज की बात करें तो इसे 31 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना का ट्रेलर 17 मार्च को जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में तापसी जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। यह पहली बार नहीं है कि जब तापसी कोई इस तरह का किरदार कर रही हैं। इससे पहले वह फिल्म के पिछले पार्ट बेबी में भी एक्शन सीन करती देखी जा चुकी हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप फिल्म की कहानी की अंदाजा लगा सकते हैं। फिल्म की कहानी एक अंडरकवर एजेंट की जिंदगी के बारे में है जो कि दूसरे देश में जाकर देश की सुरक्षा के लिए काम करती है। खबरों की मानें तो फिल्म को ज्यादा से ज्यादा रियलस्किट फील देने के लिए नीरज ने एक फुल टाइम कंसल्टेंट की मदद ली है। एक एक्स इंटेलीजेंस ऑफिसर जिसने उन्हें एक जासूस की दिनचर्या के बारे में सब कुछ बताया।

वुमेंस डे के मौके पर तापसी पन्नू का एक दमदार डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया था। इस फिल्म में तापसी के कैरेक्टर की भी काफी तारीफ हो रही है। इस फिल्म दिखाया गया है किस तरह अपने मिशन के आड़े आने वाले लोगों को वह आसानी से हैंडल करती है। निशानेबाजी से लेकर सेल्फ डिफेंस उसे हर तरीके के ट्रेनिंग दी जाती है ताकि वह जरूरत पड़ने पर कमजोर ना पड़े। उस ​प्रोमो दिखाया गया है एक आदमी जल्दी में तापसी को टक्कर मारते हुए उसे सॉरी कहते हुए आगे बढ़ जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App