ताज़ा खबर
 

क्या Naagin 4 में देखने को मिलेंगे ये बदलाव? चौथे सीजन की कुछ यूं हो सकती है शुरूआत!

Naagin 4: 'नागिन-4' को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। फैन्स के मन में नागिन के चौथे सीजन को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

नागिन-4 को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज है।

Naagin 4 Show: ‘नागिन-3’ के ऑफएयर होने के बाद दर्शकों को नागिन के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। ‘नागिन-4’ को लेकर दर्शकों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर क्या होगी नागिन के चौथे सीजन की कहानी? आखिर कैसे होगी नागिन-4 की शुरूआत, कौन होगा नागराज या नागरानी? हालांकि मेकर्स ने ‘नागिन-3’ के आखिरी एपिसोड के बाद नागिन-4 का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया था। प्रोमो वीडियो के बाद से ही दर्शक उतावले हैं यह जानने के लिए भी कि आखिर नागिन का नया सीजन कब से ऑनएयर होगा।

नागिन-4 को लेकर यू-ट्यूब पर एक वीडियो मौजूद है, जिसमें बताया गया है कि नागिन के नए सीजन में आखिर मेकर्स शो में कौन से बदलाव कर सकते हैं। वीडियो के मुताबिक, नागिन-4 में नागरानी के पास नागिन-3 की तुलना में ज्यादा शक्तियां होंगी। दूसरे बदलाव को लेकर बताया गया है कि शो में पहले की तुलना में ज्यादा वीएफएक्स देखने को मिलेंगे। तीसरे बदलाव के बारे में बताया गया है कि नागिन-4 में विष यानि अनीता हसनंदानी विलेन के रोल में नजर आएंगी।

वीडियो में बताया गया है कि एकता कपूर चाहती हैं कि इस सीजन में एक नई जोड़ी भी नजर आए। ऐसे में संभव है कि शो में सुरभि और पर्ल वी पुरी के अलावा भी एक अन्य जोड़ी नजर आ सकती है। शो की कहानी को लेकर वीडियो में बताया गया है कि नागिन-4 की कहानी तीसरे सीजन से जुड़ाव नहीं रखेगी बल्कि शो एकदम नई कहानी के साथ दर्शकों के सामने आएगा।

शो की कहानी को लेकर बताया जा रहा है कि नागिन के पहले एपिसोड में ही बेला और माहिर का बच्चा नजर आएगा और नागरानी अपने प्यार के साथ रहने के लिए हमेशा के लिए नागलोक छोड़कर चली जाएंगी। इसके अलावा पहले एपिसोड में ही नागमणि की नई रक्षिका का भी चुनाव होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागिन-4 साल 2020 की शुरूआत में ऑनएयर हो सकता है। हालांकि मेकर्स की ओर से भी अभी तक शो के रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App