ताज़ा खबर
 

Naagin 3 6 January 2018 Written Episode: नागिन सास सुमित्रा ने ली बेला की जान, विक्रांत और विष को मिल जाएगी नागमणि!

Naagin 3 6 January 2018 Written Episode Online (नागिन 3 6 जनवरी 2018 एपिसोड): विक्रांत अपनी मां के खिलाफ जाकर नागरानी मां की रक्षा करता है और खुलासा करता है कि सुमित्रा ने ही नागमणि को चुराया है।

Naagin 3 6 January 2018 Written Episode: नागिन-3 लोगों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3 6 January 2018 Written Episode: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सुपरपॉवर पर आधारित शो नागिन-3 लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। नागिन-3 के रविवार के एपिसोड में दिखाया गया जाता है कि बेला माहिर को पुरानी बातों को याद दिलाती है। बेला माहिर से उसके साथ बिताए अच्छे पलों के बारे में बात करती है। वहीं दूसरी ओर मंदिर में नागमाता, विक्रांत और विषाखा से नागमणि के बारे में बात करती हैं। वह लोग नागमणि को किसी सुरक्षित स्थान पर ले जाने का फैसला करते हैं। इस सीन के बीच में युवी बेला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता है, लेकिन माहिर चीजों को ठीक करने का फैसला लेता है। सुमित्रा विक्रांत, विषाखा और नागमाता को रोकती है। नागरानी नागिन का अवतार लेने की कोशिश करती हैं, लेकिन बेलपत्र के कारण वह ऐसा करने में सफल नहीं होती हैं।

विक्रांत अपनी मां के खिलाफ जाकर नागरानी मां की रक्षा करता है और खुलासा करता है कि सुमित्रा ने ही नागमणि को चुराया है। जिसके पीछे का कारण सुमित्रा का नागवंश से बदला लेना है। विक्रांत सुमित्रा से कहता है कि यदि उसे विषाखा और नागरानी मां तक पहुंचना है तो पहले उसे मारना होगा। सुमित्रा विषाखा और विक्रांत को भी बेलपत्र से अपने जाल में फंसाती है।

वहीं दूसरी ओर, माहिर और युवी आपस में लड़ाई करते हैं। इस झगड़े में माहिर बुरी तरह से जख्मी हो जाता है। सुमित्रा उस स्थान पर पहुंचकर युवी से कहती है कि माहिर और बेला दोनों की जान ले लो। इस दौरान बेला नागिन के अवतार में आती है, लेकिन सुमित्रा उसे काट लेती है। जिस वक्त बेला युवी को मारने की कोशिश करती है। सुमित्रा कहती है कि उसे रुकना होगा वरना वह उसकी मां की जान ले लेगी। बेला युवी को छोड़ देती है, वहीं युवी विक्रांत और विषाखा को पहाड़ी से नीचे फेंक देता है। सुमित्रा नागरानी मां पर गोली से हमला भी करती है। इस बात से नाराज बेला युवी और सुमित्रा पर हमला करती है। सुमित्रा बेला को नीचे गिराती है, इसके बाद सुमित्रा और युवी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

PHOTOS: हवा में झूमते नजर आईं ‘नागिन’ की बेला, देखें सुरभि ज्योति की शानदार तस्वीरें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Simmba Box Office Collection Day 10: चेहरे पर काला मास्क लगाकर रणवीर सिंह पहुंचे थियेटर, ‘सिंबा’ ने की इतनी कमाई
2 बेटे ने रोते-रोते बताया कैसे गुजरे कादर खान के आखिरी पल, ‘मुझे चूमना चाहते थे पर चूम न सके’
3 VIDEO: स्‍टेज पर विक्की कौशल ने किया कैटरीना को प्रपोज, देखने लायक है सलमान का रिएक्‍शन