ताज़ा खबर
 

कभी ‘नागिन’ तो कभी ‘टेनी’ बन कर जीता फैंस का दिल, साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं बिगबॉस-14 की कंटेस्टेंट जैस्मिन

बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले जैस्मिन भसीन ज़ी टीवी के सीरियल 'टशन-ए-इश्क‌' में ट्विंकल तनेजा और कलर्स के सीरियल 'दिल से दिल तक' में टेनी भानुशाली का किरदार...

Jasmine Bhasin, Jasmin Bhasin Entered In Bigg Boss-14, Jasmin Bhasin in Bigg Boss House,जैस्मीन भसीन (सोशल मीडिया से ली गई तस्वीर)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इन दिनों कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस-14 में नजर आ रही हैं। इससे पहले जैस्मिन भसीन टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले जैस्मिन भसीन ज़ी टीवी के सीरियल ‘टशन-ए-इश्क‌’ में ट्विंकल तनेजा और कलर्स के सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में टेनी भानुशाली का किरदार निभा चुकी हैं। इसके अलावा जैस्मिन भसीन कलर्स के सीरियल ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ यानी नागिन-4 में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा जैस्मिन सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ेके साथ शो दिल से दिल तक में टेनी बनी भी दिखाई दी थीं। टीवी पर एक्ट्रेस के काम को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया है।

साउथ फिल्मों से किया था डेब्यू

अपने करियर की शुरुआत में जैस्मिन भसीन ने मॉडलिंग में किस्मत आजमाई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया का रुख किया। 2011 में तमिल फिल्म ‘वानाम’ से जैस्मिन ने फिल्मी पर्दे पर डेब्यू किया। इसके अलावा जैस्मिन साउथ की कई फिल्मों जैसे ‘करोड़पति’, ‘वीटा’, ‘लेडीज एंड जेंटलमेन’ में भी एक्टिंग कर चुकी हैं।

कुत्तों से बहुत प्यार है

बिग बॉस-14 की प्रतिभागी जैस्मिन भसीन को कुत्तों से बहुत प्रेम है। जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में बताया था उनके पास दो कुत्ते हैं। जैस्मिन की मानें तो सुबह उठने के बाद सबसे पहले वह अपने कुत्तों के साथ मस्ती करती हैं।

अंडे और पराठे नहीं खाती

पिंकविला के मुताबिक- जैस्मिन नाश्ते में अंडे और पराठे बिल्कुल नहीं खातीं। जैस्मिन ने बताया था उन्हें अंडे और पराठे अच्छे नहीं लगते। वो सुबह नाश्ते में साबूदाना की खिचड़ी और पोहा लेना ज्यादा पसंद करती हैं।

बॉक्सिंग और योगा भी करती हैं जैस्मीन

जैस्मिन हर दिन बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करने के साथ-साथ योग भी करती हैं। जैस्मिन ने बताया था कि वो शाम को योगा क्लास जाती हैं। जैस्मिन लगभग एक घंटा योग करती हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉक्सिंग को भी अपनी डेली लाइफ का हिस्सा बताया था।

रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी रह चुकी हैं हिस्सा

जैस्मिन भसीन कलर्स के रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं। उस सीजन में जैस्मिन भसीन ने खतरों का जमकर सामना किया था पर वह खिताब नहीं जीत पाई थीं। इसके बाद ‘खतरों के खिलाड़ी’ के को-स्टार अली गोनी के साथ जैस्मिन भसीन के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब पिता थे आईसीयू में, करना था स्किट का डायरेक्शन, कपिल शर्मा ने बताया कितना मुश्किल होता है ऐसे सिचुएशन में कॉमेडी
2 Bhabhi ji Ghar Par Hain: 55 की उम्र में भी विभूति नारायण दिखते हैं यंग,आसिफ शेख़ ने बताया फिटनेस का राज
3 TMKOC: सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट से परेशान ‘बबीता जी’ ने कमेंट सेक्शन किया बंद, आपबीती भी सुनाई
ये पढ़ा क्या?
X