Naagin fame actress Adaa Khan becomes a victim of debit card fraud - 'नागिन' एक्ट्रेस अदा खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, डेबिट कार्ड से निकाले दो लाख रुपए - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘नागिन’ एक्ट्रेस अदा खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, डेबिट कार्ड से निकाले दो लाख रुपए

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अदा खान हाल ही में साइबर क्राइम का शिकार हुई हैं। उनके डेबिट कार्ड से करीब दो लाख रुपए की ठगी की गई है। इसकी जानकारी अदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। उन्होंने सबको साइबर क्राइम के प्रति सतर्क रहने की बात कही।

Author नई दिल्ली | January 22, 2018 4:48 PM
एक्ट्रेस अदा खान। (Photo Source: Instagram)

टीवी शो ‘नागिन’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस अदा खान साइबर क्राइम का शिकार हुई हैं। कुछ बदमाशों ने उनके डेबिट कार्ड से करीब दो लाख रुपए निकाल लिए है। अपने साथ हुई इस ठगी की जानकारी खुद अदा ने दी है। अदा का कहना है कि उन्हें इस बारे में जानकारी तब हुई जब उनके फोन पर रुपये डेबिट होने के मैसेज आने लगे। अदा ने अपने फैन्स को इस तरह की ठगी से सतर्क करने के लिए सोशल मीडिया पर खुद के साथ हुए इस हादसे की जानकारी दी है।

अदा खान ने खुद के साथ हुई इस ठगी के बारे में बताया कि, ‘मुझे कुछ दिन पहले सुबह मैसेज आया कि मेरे अकाउंट से 24 हजार रुपए की चार ट्रांजिक्शन हुई है। मैं काफी शॉक्ड थी, मैंने तुरंत अपना डेबिट कार्ड देखा। वो मेरे बैग में ही था। इसके बाद मैंने बैंक कॉल किया। लेकिन मैं जब तक वहां कनेक्ट करती मुझे चार मैसेज और आ चुके थे। बैंक कॉल सेंटर पर मुझे कहा गया कि हो सकता है कि आपके कार्ड की क्लोनिंग की गई हो और मैंने उसे तुरंत ब्लॉक करवा दिया’।

इस घटना में अदा के अकाउंट से करीब दो लाख रुपए निकल गए। अदा ने बताया कि, ‘उन्हें पुलिस और बैंक वे इस मामले में काफी सपोर्ट किया। अदा ने कहा कि मैंने पहले भी क्लोनिंग के बारे में सुना था लेकिन कभी इस मामले को सीरियस नहीं लिया। लेकिन इसको लेकर हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए। वरना हमें काफी नुकसान हो सकता है। मैंने अपने दो लाख रुपए खोए हैं’। अदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस घटना को शेयर किया है।

नागिन की एक्ट्रेस अदा खान गोवा में अकेले मना रही हैं छुट्टियां, शेयर कीं Photos

बता दें कि इस तरह की धोखाधड़ी का शिकार पहले भी कुछ टीवी एक्टर हो चुके हैं जिनमें ‘इश्कबाज’ के लीड एक्टर नकुल मेहता का नाम भी शामिल है। बता दें अदा टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में मानी जाती हैं। वह एकता कपूर के हिट शो नागिन के दोनों पार्ट में नजर आई हैं लेकिन अदा नागिन के तीसरे पार्ट में नहीं होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App