ताज़ा खबर
 

Naagin 4: ‘नागिन’ के नए सीजन में कौन बन सकता है नागराज, सोशल मीडिया पर इस नाम की तेज है चर्चा!

Naagin 4 Show: 'नागिन-3' के ऑफ एयर होने के बाद नागिन-4 को लेकर लोगों के बीच चर्चा है। 'नागिन-4' में कौन बन सकता है नागराज, यह सवाल भी लोगों के जहन में उठ रहा है..

नागिन-4 को लेकर दर्शक उत्साहित हैं। (फोटोसोर्स- you tube snapshot)

Naagin 4 Show: कलर्स चैनल के शो ‘नागिन-3’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। शो ऑनएयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर अच्छा परफॉर्म करता रहा। शो के आखिरी एपिसोड में भी मेकर्स ने दर्शकों का उत्साह अगले सीजन के लिए बनाए रखने के लिए नागिन-4 का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया था। इस प्रोमो वीडियो के बाद से ही ‘नागिन-4’ को लेकर लोगों के बीच काफी चर्चा है। लोगों के जहन में कई तरह से सवाल उठ रहे हैं कि अगले नागिन-4 में क्या मौनी रॉय नजर आएंगी या नहीं? बेला-माहिर की प्रेम कहानी का क्या हो जाएगा अंत? इसके अलावा फैन्स के जहन में एक और सवाल है कि नागिन के चौथे सीजन में कौन बनेगा नागराज?

‘नागिन-4’ को लेकर यू-ट्यूब पर उपलब्ध एक वीडियो में बताया गया है कि माहिर बन सकता है नागिन के अगले सीजन का नागराज। इसके पीछे का कारण बताया गया है कि बेला-माहिर की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। ऐसे में मेकर्स पूरी कोशिश करेंगे कि यही जोड़ी दर्शकों के सामने आए। वहीं ‘नागिन-3’ में माहिर को नागराज के तौर पर देखने का मौका दर्शकों को नहीं मिला था। ऐसे में मेकर्स इस बार के सीजन में माहिर को नागराज के किरदार में दिखा सकते हैं।

‘नागिन-3′ में माहिर का रोल अदा करने वाले एक्टर पर्ल वी पुरी इन दिनों शो बेपनाह प्यार में नजर आ रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि पर्ल वी पुरी एक साथ दो शोज में नजर आ सकते हैं। पर्ल वी पुरी के बेपनाह प्यार के अलावा वह नागिन-4’ में नजर आने की पूरी संभावना है। वहीं अभी तक सुरभि ज्योति यानि बेला ने किसी भी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है। ऐसे में संभव है कि वह ‘नागिन-4’ का हिस्सा हो सकती है। मौनी रॉय को लेकर कहा जा रहा है कि वह ‘नागिन-4’ में नजर नहीं आ सकती हैं क्योंकि ‘नागिन-3’ में वह अपने प्यार रॉकी संग हमेशा के लिए नागलोक चली गई थीं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya Spoiler Alert: आखिरकार शर्लिन बन ही गई करण की भाभी, क्या ले लेगी अब प्रीता की जान?
2 Kumkum Bhagya Preview Episode: आखिरकार प्राची के सामने आएगा अभि का सच! प्रज्ञा ने खुद किया बेटी से ये वादा
3 Bharat Box Office Collection Day 3: Bharat ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन