ताज़ा खबर
 

Naagin 4 में क्या इस वजह से नहीं मौनी रॉय की वापसी? नागमणि की ये बनेगी नई रक्षिका

Naagin 4 Show: 'नागिन-3' के बंद होने के बाद फैन्स को अब नागिन-4 का बेसब्री से इंतजार है। कहा जा रहा है कि शो अगले साल की शुरूआत में ऑनएयर हो सकता है।

Naagin 4: नागिन-4 को लेकर दर्शक उत्साहित हैं।

Naagin 4 Show: सुपरपॉवर पर आधारित शो ‘नागिन-3’ के ऑफएयर होने के बाद ‘नागिन-4’ को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। फैन्स का उत्साह बरकरार रखने के लिए नागिन मेकर्स ने तीसरे सीजन के आखिरी एपिसोड के बाद चौथे सीजन का प्रोमो भी जारी कर दिया था। प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैन्स के मन में कई तरह के सवाल हैं कि क्या चौथे सीजन में नागरानी बेला और महानागरानी शिवांगी की वापसी होगी? क्या नागमणि की नई रक्षिका बनेंगी। श्रावणी और मीहिर की कैसे बढ़ेगी आगे लव स्टोरी?

यू-ट्यूब पर उपलब्ध एक वीडियो में ‘नागिन’ के चौथे सीजन की जानकारी दी गई है। वीडियो के मुताबिक, नागिन-4 में विलेन की भूमिका में विषाखा (अनीता हसनंदानी) नजर आएंगी। पहले ही एपिसोड में इस बात का खुलासा होगा कि विष श्रावणी को धोखा देखकर नागमणि हासिल करना चाहती है। इसके साथ ही विष के असली नागवंश का भी राज खुलेगा। बेला नागमणि को सुरक्षित स्थान तक ले जाने के लिए अपने ही नागवंश की नागिन सुरभि चंदन की मदद लेगी। वहीं बेला माहिर संग अपनी पूरी जिंदगी को बिताने के लिए सुरभि चंदन को ही नागमणि की नई रक्षिका बनाएगी।

वीडियो के मुताबिक, नागिन-4 में शिवांगी यानि मौनी रॉय नजर नहीं आएंगी। इसके पीछे का कारण बताया गया है कि शिवांगी और रॉकी का मिलन। दरअसल महानागरानी को ‘नागिन-3’ में अपना प्यार रॉकी मिल चुका है, ऐसे में वह हमेशा के लिए उसके साथ चली गई हैं। ‘नागिन-4’ के लिए कहा जा रहा है कि शो साल 2020 की शुरूआत में ही शुरू हो सकता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X