ताज़ा खबर
 

Naagin 4 में विष के नागवंश की सामने आएगी ये बड़ी सच्चाई, श्रावणी को लगेगा जोर का झटका!

Naagin 4: दर्शकों के मन में सवाल है कि आखिर कैसी होगी नागिन-4 की कहानी? कौन होगा इस बार नागराज या नागरानी? या फिर नागिन के चौथे सीजन के पहले एपिसोड की शुरूआत कैसे होगी?

Author Published on: June 16, 2019 11:54 AM
नागिन-4 को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

Naagin 4 Show: सुपरपॉवर पर आधारित शो नागिन-3 के बंद होने के बाद दर्शक चौथे सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। दर्शकों के मन में सवाल है कि आखिर कैसी होगी नागिन-4 की कहानी? कौन होगा इस बार नागराज या नागरानी? या फिर नागिन के चौथे सीजन के पहले एपिसोड की शुरूआत कैसे होगी? ऐसे में यू-ट्यूब पर मौजूद एक वीडियो में फैन्स के इन्हीं तमाम सवालों के जवाब दिये गए हैं।

वीडियो के मुताबिक, 50 पूर्णिमा की रात यानि 4 साल 2 महीने के बाद नागमणि का सुरक्षा कवच हट जाएगा। जिसके बाद विषाखा नागमणि को हासिल करने के लिए श्रावणी से लड़ाई करेगी। नागिन-4 के पहले एपिसोड की शुरूआत 4 साल 2 महीने के बाद से ही होगी। इस दौरान बेला और माहिर का बच्चा भी दिखाई पड़ेगा। वहीं विषाखा माहिर और बेला के बच्चे को मारने की कोशिश करते हुए भी नजर आएंगी।

वीडियो के मुताबिक, वहीं दूसरी ओर जहां श्रावणी ने जिस जगह पर सुमित्रा और शेशा को मारा था। वहीं पर तीन मूर्तियों से काली शक्तियां निकलेंगी। कुछ तरह से नागिन-3 के सभी विलेन की वापसी चौथे सीजन में होगी। वहीं विषाखा श्रावणी से कहती हुए नजर आएगी कि उसने नागमणि को हासिल करने के लिए बहुत कुछ किया है। यहां तक कि उसने 100 सालों तक उससे दोस्त का नाटक तक किया। विक्रांत के साथ भी उसने प्यार का नाटक किया था। विषाखा श्रावणी को बताएगी कि वह शेष वंश से नहीं बल्कि कुसर्प वंश से है। विषाखा की बातों को सुनकर श्रावणी हिल जाएगी।

वहीं बेला माहिर और बच्चे के साथ रहने के लिए एक नई नागरानी बनाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में नई नागरानी कोई और नहीं बल्कि हिना खान होंगी। कहा जा रहा है कि शो का ट्रेलर दीवाली के मौके पर रिलीज हो सकता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘तुम सूट में ही अच्छी लगती हो’, Sapna Choudhary की ये तस्वीरें देख फैन्स कर रहे ऐसे रिएक्ट
2 Kumkum Bhagya: प्रज्ञा की जान खतरे में देख चौंकी रेहा-प्राची, क्या दोनों बेटियों के सामने ही दम तोड़ देगी ये मां?
3 ‘किसी को नहीं पता था कि हम..’, ‘कसौटी जिंदगी के-2’ एक्ट्रेस Pooja Banerjee की पति से कुछ यूं हुई थी मुलाकात