ताज़ा खबर
 

Naagin 4 में हिना खान नहीं बल्कि इस टीवी एक्ट्रेस की हो सकती है एंट्री! इनके नाम ही है चर्चा

'नागिन-4' के लिए हिना खान का भी नाम काफी चर्चा में आया था लेकिन अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक फीमेल लीड के लिए दूसरी एक्ट्रेस को अप्रोच किया जा रहा है।

Author Published on: July 6, 2019 4:22 PM

कलर्स टीवी का सबसे ज्यादा टीआरपी वाला शो नागिन को लोगों ने पहले सीजन से बेहद पसंद किया है। और अब नागिन के तीन हिट सीजन के बाद चौथे सीजन की तैयारियां हो रही है। इस सीजन के लिए कई सारी एक्ट्रेस का नाम सुर्खियों में आया था। लेकिन अब इसके लीड रोल के लिए क्रिस्टल डिसूजा का नाम चर्चा में बना हुआ है। नागिन के चौथे सीजन में मेन लीड के लिए मेकर्स कई नामों पर विचार कर रहे हैं। जिसमें हिना खान का भी नाम काफी चर्चा में आया था लेकिन अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक फीमेल लीड के लिए क्रिस्टल डिसूजा को अप्रोच किया जा रहा है।

क्रिस्टल डिसूजा से पहले जब हिना खान का नाम इस रोल के लिए चर्चा में आया था तब उनसे इस बारे में पूछा भी गया था उस समय हिना ने इसके जवाब में कुछ भी कन्फर्म नहीं किया था। क्रिस्टल डिसूजा को स्टार प्लस के हिट शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और कलर्स के शो ‘बेलन वाली बहु’ में देखा गया था।

वहीं अगर नागिन शो की बात करें तो तीन हिट शो के बाद ऑडियंस को अब सीजन 4 का काफी बेसब्री से इंतजार है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि नागिन 4 में मौनी रॉय और सुरभि ज्योति के बाद अब कौन सी एक्ट्रेस नागिन के रोल में नजर आती है। नागिन-3 के आखिरी एपिसोड के साथ ही मेकर्स ने चौथे सीजन का प्रोमो भी जारी कर दिया था। शो का प्रोमो वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BB Ki Vines के नए वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, Bhuvan Bam की हो रही जमकर तारीफ
2 सपना चौधरी ने ‘एक तू एक मैं’ गाने पर जमकर हिलाई कमर, क्या आपने देखा वीडियो?
3 Shahrukh की बेटी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू प्लान से हटा पर्दा, बेस्ट फ्रेंड अनन्या ने कही ये बात