ताज़ा खबर
 

Naagin 4: नयनतारा की मौत से टूट गई बृंदा, क्या देव पर टूटेगा इच्छाधारी नागिन का कहर?

Naagin 4, nia sharma: नयनतारा की मौत से बृंदा काफी ज्यादा भड़क जाती है और कसम खाती है कि जब तक वो पारेख परिवार से इसका बदला नहीं ले लेगी तब तब चैन से नहीं बैठेगी इसके बाद...

Naagin 4: नयनतारा की हुई मौत क्या बृंदा ले पाएगी पारेख परिवार से बदला

naagin 4 cast: टीवी सीरियल नागिन 4 को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फिलहाल नागिन 4 की कहानी काफी ज्यादा रोचक मोड़ ले चुकी है। नागिन 4 के अपकमिंग एपिसोड में जहां विशाखा की एन्ट्री होगी वहीं बृंदा इच्छाधारी नागिन के अवतार में नजर आएगी।

नयनतारा पहाड़ी पर से गिरती है और उसकी मौत हो जाती है लेकिन बृंदा को नयनतारा के मौत की पीछे की वजह नागरानी मान्यता से पता चलती है। नयनतारा की मौत से बृंदा काफी ज्यादा भड़क जाती है और कसम खाती है कि वो जब तक पारेख परिवार से इसका बदला नहीं ले लेगी तब तब चैन से नहीं बैठेगी और नयनतारा की मौत का हिसाब पूरे पारेख परिवार को चुकाना होगा।

वहीं इससे पहले दिखाया गया था कि नयनतारा भागने की कोशिश करती है लेकिन प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के बाहर गिर जाती है। बृंदा उसे देखती है लेकिन जब तक वो नयनतारा के पास पहुंचती तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। नयनतारा खुद को बचाने के लिए जंगल की ओर भागती है लेकिन देव के भाई उसका पीछा करते हैं और उसे मौत के घाट उतार देते हैं।

पारेख परिवार के सदस्य यानी देव के भाई नयनतारा से कहते हैं कि उसकी वजह से उनके परिवार को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा अब वो नयनतारा को छोड़कर दोबारा अपने परिवार को मुसीबत में नहीं डाल सकते। वहीं बृंदा और देव एक दूसरे के होने जा रहे हैं।

इससे पहले नयनतारा इस बात को लेकर नागरानी मान्यता से ऐतराज जताते हुए कहती है कि अगर देव से शादी के बाद बृंदा ने आपकी बात नहीं मानी तो फिर आप क्या करोगे। नयनतारा की बातों को सुन नागरानी मान्यता कहती है कि उसे कहीं न कहीं भोलेनाथ पर पूरा विश्वास है कि बृंदा नागिन की तरह ही सोचेगी और उसका काम पूरा करेगी।


अब आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि भाग्य का जहरीला खेल खेलने के लिए बृंदा पूरी तरह से तैयार है और इस खेल में उसके साथ उसकी मां यानी नागरानी मान्यता है। देव इस बात से बेखबर है कि बृंदा इच्छाधारी नागिन है जो केवल उसके परिवार को बरबाद करने के मकसद से उसकी लाइफ में शामिल हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: हिमांशी के लिए आसिम का उतावलापन देख बोल पड़े भाई उमर रियाज, ‘शादी के प्रपोजल’ पर किया रिएक्ट
2 Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा, हिमांशी के सामने आया आसिम का ‘आउटसाइड रिलेशनशिप टंटा’!
3 Bigg Boss 13 : हिमांशी के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं आसिम, बिग बॉस में बयां कि अपनी फीलिंग्स