ताज़ा खबर
 

Naagin 4: पहले विशाखा का दोहरा रूप फिर आएगी काली नागिन, चौंक जाएंगी श्रावनी जब सामने आएगा एक और सच!

Naagin 4: आए दिन चर्चा हो रही कि इस बार के शो में क्या कुछ खास होगा? कौन कौन इस शो के नए सीजन से जुड़ेगा? कहानी में क्या नया मोड़ आएगा? और कहानी किस ओर अपना रुख मोड़ेगी? ऐसे में...

Author Updated: June 18, 2019 1:18 PM
नागिन शो की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और अनीता

Naagin 4: नागिन 3  के खत्म होते ही इस शो के लवर्स की जिंदगी मानो सूनी हो गई है। ऐसे में फैंस एकता कपूर से डिमांड करते दिख रहे हैं कि जल्दी इस शो के चौथे सीजन को लेकर आओ। साथ ही शो में मौनी रॉय और सुरभि ज्योति की शो नागिन में काफी डिमांड हो रही है। ऐसे में खबरों का बाजार गर्म है और आए दिन चर्चा हो रही कि इस बार के शो में क्या कुछ खास होगा? कौन कौन इस शो के नए सीजन से जुड़ेगा? कहानी में क्या नया मोड़ आएगा? और कहानी किस ओर अपना रुख मोड़ेगी?

पहले से ही साफ है कि अब जो सीजन आएगा उसमें विशाखा मेन विलेन होगी। पहले श्रावनी के सामने विशाखा का दोहरा रूप सामने आएगा। फिर श्रावनी की भिड़ंत काली नागिन यानी शेषा से भी होगी। तो वहीं ऐसे में कहा जा रहा है कि शो के पहले एपिसोड में 50 पूर्णिमा की रात्रि का ट्विस्ट आएगा। इसमें 50 पूर्णिमा की रातों के बाद नागमणि से खुद सुरक्षा कवच हट जाएगा। जो कि श्रावनी के लिए चौंका देनेवाली बात होगी। ऐसे में वह नागमणि की रक्षा कैसे करेगी? ये तो वक्त ही बताएगा।

बता दें, एकता कपूर के नागिन शो का हर सीजन धमाकेदार हिट रहा है। पहले दूसरे और तीसरे सीजन की एंडिंग से दर्शक काफी प्रभावित नजर आए थे। सीजन 3 की एंडिंग के वक्त की खुलासा कर दिया गया था कि शो नागिन अपने सीजन 4 के साथ फिर से वापसी करेगा। तभी से सोशल मीडिया पर नागिन 4 हैशटैग के साथ खूब चर्चा हो रही है। इस शो में हिना खान के एंटर होने की बात भी सामने आई है। हालांकि इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। तो वहीं सुरभि चंदना का नाम भी नई नागिन के तौर पर सामने आया है।

सुरभि चंदना ने पिछले दिनों अपने फैंस के साथ एक लाइव चैट किया था। खबरों के चलते सुरभि के फैंस ने भी उनसे पूछ लिया कि क्या वह सच में शो नागिन 4 में नजर आएंगी। ऐसे में सुरभि ने इस खबर को लेकर हां तो नहीं कहा, लेकिन उन्होंने ना भी नहीं कहा। इतना ही नहीं सुरभि इस दौरान मुस्कुराईं और उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वक्त आने पर वह खुद बताएंगी कि क्या सच है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kundali Bhagya: कमजोर पड़ी प्रीता-करण के बीच प्रेम की डोर, सरला की बेटी को घसीटते हुए कर दिया गया घर से बाहर…
2 हैकर दे रहा था निजी तस्वीरें लीक करने की धमकी, एक्ट्रेस ने खुद शेयर कर दीं अपनी न्यूड तस्वीरें
3 बिपाशा बसु ने पति करण ग्रोवर से क्यों कहा- ‘बचके रहना रे…’