ताज़ा खबर
 

एकता कपूर के अपकमिंग शो Naagin सीजन 4 को लेकर आई एक बढ़िया और एक बुरी खबर!

Naagin 4: क्या मौनी रॉय फिर इस सीरियल में दर्शकों को सरप्राइज देंगी? क्या शो में नई नागिन की एंट्री होगी या फिर सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी ही इस शो में एक बार फिर से मेन लीड में होंगे। इस तरह के तमाम सवाल फैन्स के मन में घूम रहे हैं।

खबरें हैं कि जल्द ही नागिन 4 tv पर वापसी करेगा

Naagin 4: नागिन 3 जब से खत्म हुआ है, तभी से नागिन के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। शो में इस बार कौन-कौन होगा? क्या पुराने पॉपुलर चेहरे फिर से इस नए सीजन में नजर आएंगे? क्या मौनी रॉय फिर इस सीरियल में दर्शकों को सरप्राइज देंगी? क्या शो में नई नागिन की एंट्री होगी या फिर सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी ही इस शो में एक बार फिर से मेन लीड में होंगे। इस तरह के तमाम सवाल फैन्स के मन में घूम रहे हैं।

अब इस शो से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आ रही है। शो में बेला और माहिर ये दोनों ही इस नागिन 4 में कपल के तौर पर नजर आएंगे। ये खबर बेला-माहिर के फैन्स के लिए स्पेशल हो सकती है। दरअसल, अफवाह चल रही है कि सुरभि ज्योति अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी और शो मे ंनई नागिन उनकी जगह लेगी।

लेकिन शो में बेला दिखाई देंगी। नागिन 3 के अंत में दिखाया जाता है कि विशाखा अगले सीजन की खतरनाक नागिन बनेगी और वह निगेटिव रोल में होंगी। बेला की खास दोस्त उसे धोखा देती नजर आएगी। इस दौरान नागमणि को हासिल करने के लिए कई सारे विलेन्स की एंट्री होगी।

शेषा, तामसी और सुमित्रा को नागिन ने त्रिशूल घुसा कर मारा था, जहां अब तीन पत्थर की मूर्तियां बन गई हैं। इन मूर्तियों में से ही निगेटिव पॉवर्स निकलेंगी और वह नए शैतान को जन्म देगी। अब इस नई निगेटिव शक्ति के रोल कोई न कोई नई एंट्री होगी।

नागिन शो में हिना खान और सुरभि चंदना की एंट्री हो सकती है, लेकिन अब बेड न्यूज ये है कि शो में शिवांगी नजर नहीं आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार के नागिन शो में मौनी नहीं दिखाई देंगी। लेकिन मेकर्स के मूड का कुछ नहीं पता शायद वह अपना फैसला बदल लें।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस Super Dancer का डांस देख Salman Khan हुए हैरान, बोले- मुझे अभी बहुत सीखना पड़ेगा
2 ‘डिलीवरी के बाद मुझे ड्रग इंजेक्शन क्यों दिया’, एकट्रेस Chhavi Mittal ने डॉक्टर्स पर उठाए सवाल
3 ‘एक सिंगर आधा एक्टर ही होता है’, अपने गुरु जी के कहने पर किसानी छोड़ मुंबई चले आए Harveer Singh