ताज़ा खबर
 

Naagin 4: श्रावणी के सामने खुलेगी विषाखा की सच्चाई, ‘नागरानी’ को लगेगा बड़ा सदमा!

Naagin 4: 'नागिन' के चौथे सीजन के पहले एपिसोड की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। यू-ट्यूब पर उपलब्ध एक वीडियो में 'नागिन-4' के पहले एपिसोड के बारे में जानकारी दी गई।

Naagin 4 Show: नागिन के नए सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Naagin 4 Show: कलर्स के पॉपुलर शो ‘नागिन-3’ के बंद होने के बाद से ही दर्शक शो के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘नागिन-3’ के आखिरी एपिसोड में चौथे सीजन की एक झलक भी दिखाई गई थी। ऐसे में फैन्स के जहन में कई सवाल हैं कि आखिर नागिन के चौथे सीजन की कैसे होगी शुरूआत? कौन होगी नागरानी या कौन बनेगा इस बार शो में नागराज? ‘नागिन’ के चौथे सीजन के पहले एपिसोड की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। ऐसे में यू-ट्यूब पर उपलब्ध एक वीडियो में ‘नागिन-4’ के पहले एपिसोड के बारे में जानकारी दी गई।

वीडियो के मुताबिक, ‘नागिन-4’ में श्रावणी (सुरभि ज्योति) एक बार फिर से वापसी करते हुए नजर आएंगी। 50 पूर्णमासी यानि 4 सालों के बाद श्रावणी नागमणि को बचाने के लिए एक बार फिर महारूद्र मंदिर के पास पहुंच जाएगी। इस मंदिर में श्रावणी को मारकंदेल बाबा दर्शन देंगे। इस दौरान बाबा श्रावणी को सबसे बड़ा राज बताएंगे कि उसकी सबसे खास सहेली विष (अनीता हसनंदानी) ही उसकी सबसे बड़ी दुश्मन है। इसके बाद इस बात का पता लगाने के लिए खुद श्रावणी अकेले निकल पड़ेगी।

नागरानी के लिए कहा जा रहा है कि बेला नागिन के चौथे सीजन में नागमणि की नई रक्षिका सुरभि चंदन को बनाएगी। ताकि वह हमेशा के लिए माहिर के साथ पृथ्वीलोक पर रह सकें। वहीं शो में नागराज को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीजन में पर्ल वी पुरी ‘नागराज’ का रोल अदा कर सकते हैं। दरअसल बीते सीजन में पर्ल वी पुरी ने आम इंसान का रोल निभाया था। ऐसे में संभव है कि मेकर्स दर्शकों को चौंकाने के लिए पर्ल वी पुरी को नागराज बना सकते हैं। ‘नागिन-4’ के चौथे सीजन में पर्ल वी पुरी तीसरे सीजन की तरह ही मीहिर का रोल अदा करते हुए नजर आ सकते हैं। बता दें कि एकता कपूर का शो ‘नागिन-3’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। शो ऑनएयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन करता रहा था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya Spoiler Alert: गुस्से से लाल प्रीता ने जड़ा करण को जोरदार चांटा, ‘कुंडली भाग्य’ में आयेगा ये रोमांचक मोड़
2 Divya Drishti 15th June Episode: काल विजय रत्न के लिए पिशाचनी ने बुना ये जाल, दिव्या-दृष्टि के लिए खुल रहा नर्क का द्वार
3 Kumkum Bhagya Preview Episode: अभि-प्रज्ञा की बढ़ेंगी मुश्किलें, शो में नए कैरेक्टर की एंट्री से आएगा ये ट्विस्ट!