ताज़ा खबर
 

Naagin 4 में नई नागरानी की होगी एंट्री, बेला-माहिर के अलावा सुमित्रा-तामसी की दोबारा होगी ऐसे एंट्री

Naagin 4 Show: 'नागिन-4' में दर्शकों को 'नागिन-3' से भी ज्यादा चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। नागिन का नया सीजन एक खतरनाक मोड़ की ओर मुड़ेगा।

Naagin 4: एकता कपूर के शो ‘नागिन-4’ को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

Naagin 4: एकता कपूर के शो ‘नागिन-3’ में इंसानों और नाग-नागिन के बीच खूबसूरत तालमेल दिखाया गया था। नागिन-3 के खत्म होने के बाद अब फैन्स को अगले पार्ट का इंतजार है। तीसरे सीजन का आखिरी एपिसोड दर्शकों के मन में कई सवाल छोड़ गया है। अब दर्शक इस बात को जानने के लिए बेताब हैं कि नागिन-4 में क्या नया देखने को मिलेगा। कहानी किस तरह से आगे बढ़ेगी, बेला और माहिर की जोड़ी के पुनर्जन्म श्रावणी-मीहिर के बीच कैसे होगी केमेस्ट्री।

इसी बीच यू-ट्यूब पर एक ‘नागिन-4’ के पहले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें कहा जा रहा है कि नागिन-4 में बीते सीजन के विलेन सुमित्रा-तामसी-यामिनी और शेशा की फिर से वापसी होगी। इस वीडियो के मुताबिक ‘नागिन-4’ के पहले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि 50 पूर्णिमा रात्रि के बीत जाने के बाद श्रावणी की बेस्टफ्रेंड विषाखा नागमणि को हासिल करने के लिए उसे सबसे बड़ा धोखा देगी। नागमणि को हासिल करने के बाद विषाखा किस नागवंश से आती है इसका भी खुलासा होगा। नागमणि को हासिल करने के लिए विषाखा के अलावा अन्य कई विलेन की भी वापसी होगी।

श्रावणी ने बीते सीजन में विलेन सुमित्रा-तामसी-यामिनी और शेशा पर त्रिशूल से वार उनकी जान ली थी। अब उसी जगह इनकी पत्थरों की मूर्तियों से तीन शक्तियां निकलेंगी। इन काली शक्तियों के कारण ही एक बार फिर से नागमणि के दुश्मनों की वापसी होगी। 2 साल 2 महीने के बाद श्रावणी और मीहिर के बच्चे का भी जन्म होगा। नागमणि को हासिल करने के लिए श्रावणी के दुश्मन उसके बच्चे पर भी हमला करेंगे। ‘नागिन-4’ में श्रावणी नागमणि की रक्षा के लिए नई नागरानी भी बनाएगी, हालांकि ‘नागिन-4’ की नई नागरानी कौन होगी, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 सड़क हादसे में Queen Harish की मौत, कद्रदानों में अंबानी से ऐश्वर्या तक का नाम था शुमार
2 ‘क्या तुम गंभीर हो?’, Malaika Arora ने फोटोज शेयर करते वक्त की ये बड़ी चूक, पीछे पड़ गए ट्रोल्स
3 PM Narendra Modi Box Office Collection Day 10: ऑफस्क्रीन के साथ ऑनस्क्रीन भी छाया है मोदी का जादू, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने कमा डाले इतने करोड़