ताज़ा खबर
 

Naagin 4 में इन दो एक्ट्रेसेज की हो सकती है एंट्री, जानिए कब से शुरू होगा नागिन का नया सीजन

Naagin 4: नागिन-3 की तरह नागिन-4 में भी नई नागिन और नाग की एंट्री होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी की दो जानी-मानी एक्ट्रेस की नागिन-4 में एंट्री हो सकती है।

Author Updated: July 23, 2019 1:51 PM
Naagin 4 दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 4 Serial: कलर्स के पॉपुलर शो नागिन के चौथे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। शो का बीता सीजन नागिन-3 भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। ऑनएयर होने के बाद से ही शो ने टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अब जल्द ही नागिन का नया सीजन दर्शकों के बीच दस्तक देने वाला है। नागिन-3 की तरह नागिन-4 में भी नई नागिन और नाग की एंट्री होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी की दो जानी-मानी एक्ट्रेस की नागिन-4 में एंट्री हो सकती है। शो में यह दोनों अभिनेत्रियां नागिन के रोल में नजर आएंगी।

खबरों की मानें तो मोना सिंह और क्रिस्टल डिसूजा को नागिन के नए सीजन में एंट्री मिल सकती है। इसके पहले हिना खान के शो का हिस्सा होने की खबरें जोरों पर थीं। हालांकि अभी तक मेकर्स या एक्टर्स की ओर से शो का हिस्सा होने की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। नागिन-3 के आखिरी एपिसोड के बाद मेकर्स ने दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए चौथे सीजन का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया था। हालांकि मेकर्स ने प्रोमो वीडियो में किसी भी नागिन का चेहरा नहीं दिखाया था। तभी से फैन्स के बीच चर्चा शुरू हो गई थी कि आखिर नई नागिन के रूप में शो में कौन नजर आएगा?

शो में लीड एक्टर्स के रूप में अर्जुन बिजलानी का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि पहले सीजन की तरह चौथे सीजन में अर्जुन बिजलानी लीड भूमिका में नजर आ सकते हैं। बता दें कि नागिन के पहले सीजन और दूसरे सीजन की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय नागिन-3 के फिनाले एपिसोड में नजर आई थीं। नागिन-3 में लीड एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी नजर आई थीं। माना जा रहा है कि शो नवंबर से शुरू हो सकता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘तुम इंडिया तो आओ’, TikTok स्टार mr faisu को ऐसे देख लोग कर रहे जमकर ट्रोल
2 Jhootha Kahin Ka फिल्म को मिल रहा दर्शकों का भरपूर प्यार, सेलेब्स भी कर रहे जमकर तारीफ
3 ‘साकी साकी गर्ल’ Koena Mitra को मॉडल पूनम सेठी की ओर से दर्ज केस में 6 महीने की सजा