ताज़ा खबर
 

दोस्ती में गद्दार निकली विशाखा चलेगी खतरनाक चाल, Naagin 4 के पहले एपिसोड में ये होगा खास!

Naagin 4: शो नागिन 4 को लेकर अब फैंस उतावले हो रखे हैं कि इस शो में कौन-कौन नजर आएगा? माहिर-बेला की रोमांटिक लवस्टोरी का तड़का शो में होगा या नहीं? क्या नहीं नागरानी कोई नया चेहरा होगी?

Author Updated: June 1, 2019 2:34 PM
Naagin 4: अपकमिंग शो में विलेन बनेगीं अनीता हसनंदानी

Naagin 4: नागिन 3 खत्म होने के बाद से ही दर्शक मायूस हो गए थे कि अब उनका फेवरेट शो खत्म। लेकिन एकता कपूर कभी भी अपने फैन्स का दिल नहीं तोड़तीं। ऐसे में अब नागिन 4 के जरिए एकता अपने फैंस को खुश करेंगी। शो नागिन 4 को लेकर अब फैंस उतावले हो रखे हैं कि इस शो में कौन-कौन नजर आएगा? माहिर-बेला की रोमांटिक लवस्टोरी का तड़का शो में होगा या नहीं? क्या नहीं नागरानी कोई नया चेहरा होगी?

इस तरह के तमाम सवाल इस शो के दर्शकों के मन में घूम रहे हैं। तो बतातें शो का पहला एपिसोड ही बहुत खतरनाक और ट्विस्ट से भरपूर होगा। पहले एपिसोड में ही इतना कुछ रहस्य दिखाया जाएगा कि फैन्स इस शो में अपना और भी इंट्रस्ट दिखाने लगेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेला की सबसे अजीज दोस्त विशाखा अब अगले सीजन में विलेन बनी नजर आएगी। विशाखा नागमणि के पीछे पागल होती दिखाई देगी। ऐसे में वह नागमणि और उसके बीच आने वाले हर शख्स को खत्म करती दिखेगी। तो वहीं  वह गद्दार बन कर बेला को भी छल कपट से फंसाती नजर आएगी। लेकिन बेला के साथ उसकी शक्तियां और भोलेनाथ का आर्शीवाद हमेशा उसकी रक्षा करेगा। तो वहीं इस शो में इस बार ये भी दिखाया जाएगा कि विशाखा कौन से वंश से तालुक रखती है, इस राज से पर्दा फार्श होगा। इसके अलावा शो में 50 पूर्णिमा का राज भी खुलेगा।

इसी बीच उन तीन काली शक्तियों की उत्पत्ति भी होगी जिन्हें शिवांगी ने मार डाला था। उन तीन बड़े पत्थरों में से ये काली शक्तियां निकलेंगी। जो मिलकर एक नई नागिन बनाएगी। ये नई नागिन कौन होगी इसको लेकर रिपोर्ट्स में सामने आया है कि वह हिना खान या फिर सुरभि चंदना मे से कोई एक हो सकती है।

ऐसे में अब नागिन 4 काफी इंट्रस्टिंग बनकर सामने आने वाला है। फिलहाल दर्शकों को इस शो के ऐलान का इंतजार है। शो की ऑफीशियल अनाउंस्मेंट डेट रिलीज होनी बाकी है। तब तक दर्शकों को इस शो का इंतजार करना होगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘सपना से अच्छा तो राखी नाच रही है..’ पहले किया कॉपी फिर राखी ने दिखाया डांस का जलवा, Sapna Choudhary को दी जबरदस्त टक्कर
2 PM Narendra Modi Box Office Collection Day 8: देशभर में मची मोदी की धूम, बॉक्स ऑफिस पर भी जमी है PM Narendra Modi बायोपिक
3 ‘डेट पर चलोगे’, जब क्लास के बाद ही R. Madhavan को स्टूडेंट ने कर दिया प्रपोज, ऐसे हुई थी शादी