ताज़ा खबर
 

Naagin 3: रूही से युवी ने पूछा ऐसा सवाल, हैरान हुई ‘नागिन’, आने वाला है शो में नया ट्विस्ट

Naagin 3 Episode online: नागिन-3 शो दर्शकों को हर सप्ताह हैरान कर रहा है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण दर्शक भी काफी उत्साहित रहते हैं।

Naagin 3: नागिन-3 शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Naagin 3: सुपरपॉवर पर आधारित नागिन-3 शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो ऑनएयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो के मेकर्स भी दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के लिए हर वीक हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स लाते हैं। इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि बेला हुकुम का चेहरा देखने में कामयाब हो गई है। वहीं दूसरी युवी का एक सवाल फेक रूही को परेशान कर देता है।

दरअसल युवी रूही के कमरे में जाता है तो वह नाराज हो जाती है। रूही युवी से कहती है कि उसकी कमरे में आने की हिम्मत कैसे हुई। जिस पर युवी कहता है कि उसने कमरे में जूही को देखा है। हालांकि युवी की इस बात का रूही पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ता है। लेकिन जब युवी रूही से सवाल करता है कि क्या उसे पता है कि उसका पति कृष ही था? युवी की इस बात को सुनकर रूही परेशान और शॉक्ड हो जाती है।

शो में बेला के प्यार और पति माहिर की भी वापसी हो चुकी है। माहिर की वापसी के बाद शो में अब नया मोड़ आ गया है। माहिर और बेला अब रूही, सुमित्रा और हुकुम का सच सामने लाने के लिए एक प्लानिंग की है। इस प्लानिंग में बेला के साथ विषाखा और विक्रांत भी शामिल हैं।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि हुकुम का चेहरा देखने के बाद बेला इस राज का पता लगाएगी कि आखिर हुकुम के आने का मकसद क्या है? वहीं रूही का भी झूठ बेला और माहिर सामने लाने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे। हालांकि बेला और माहिर के लिए सच सामने लाना इतना आसान नहीं होगा क्योंकि हुकुम और रूही एक साथ हैं। बीते एपिसोड में हुकुम रूही से बेला को जहर देने की बात कहता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या माहिर बेला को दुश्मनों के चुंगल से छुड़ा पाएगा या फिर आने वाली कोई बड़ी मुसीबत? इस बात का खुलासा आने वाले शनिवार के एपिसोड में होगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App