ताज़ा खबर
 

Naagin 3: क्या रूही को पता चल जाएगी कृष की असली पहचान? शो में अब आने वाला है दिलचस्प मोड़

Naagin 3: 'नागिन-3' में हर वीक हैरान कर देने वाले आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

Naagin 3: नागिन-3 अब दिलचस्प मोड़ पर आ गया है। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Naagin 3 Written Episode: सुपरपॉवर पर आधारित ‘नागिन-3’ में हर वीक हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। दर्शकों का शो को लेकर उत्साह बरकरार रखने के लिए मेकर्स अब शो में दिलचस्प मोड़ लेकर आ गए हैं। नागिन के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया कि बेला रूही (हुजूर) और सुमित्रा को मूर्ख बनाने में कामयाब हो जाती है। बेला और माहिर का प्लान काम करता है और दोनों शादी करने में सफल होते हैं। लेकिन आने वाले शनिवार के एपिसोड की बात करें तो अब शो में दिखाया जाएगा कि युवी और रूही कमरे बहस करेंगे।

युवी रूही से सवाल करता है कि क्या उसने कृष (माहिर का हमशक्ल) से ही शादी की है। इसके पहले युवी देखता है कि बेला की छोटी बहन जूही रूही के कमरे में जाती है। युवी को शक होता है कि बेला और जूही मिलकर कोई साजिश रच रही हैं। इसके पहले के एपिसोड में दिखाया गया था कि माहिर हवेली में आग की चपेट में आ गया था। आग में फंसने के चलते माहिर की जान तक चली जाती है। रूही और सुमित्रा को इस बात का अंदाजा तक नहीं है कि कृष ही असली माहिर है, जो उन दोनों से अपना बदला लेने के लिए वापस आया है।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रूही और हुकुम गिद्धों को भी अपनी साजिश में शामिल कर बेला की शक्तियां खत्म करने की कोशिश करेंगी। जूही को इस प्लान की भनक लग जाएगी और वह अपनी बहन को बचा लेगी। आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या रूही पता लगा पाएगी कि माहिर जिंदा है? वहीं अघोरी बाबा ने पहले से ही बेला को चेताया हुआ है कि हुकुम और हूजूर आसानी से मरने वाले नहीं है। दोनों को मात देने के लिए बेला को तीन काम करने पड़ेंगे। बेला ने दो काम करके हुकुम का चेहरा देखने में कामयाब भी हो गई है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App