ताज़ा खबर
 

Naagin 3 30 December 2018 Written Episode: माहिर के बच्चे की मां बनने वाली है ‘नागिन’ विष, ‘नागरानी’ को लगा सदमा

Naagin 3 30 December 2018 Written Episode Online (नागिन 3 30 दिसंबर 2018 एपिसोड): विष सहगल परिवार के लोगों के सामने कहती है कि वह युवी के बच्चे की नहीं बल्कि माहिर के बच्चे की मां बनने वाली है। विष की इस बात को सुनकर माहिर की पत्नी बेला काफी परेशान हो जाती है।

naagin 3, naagin 3 episode, naagin 3 30 December 2018, naagin 3 30 December episode online, naagin 3 voot, naagin 3 episode online, naagin 3 30 December 2018 episode online, naagin 3 colors, नागिन 3, नागिन 3 30 दिसंबर 2018 एपिसोडNaagin 3 30 December 2018 Written Episode: नागिन-3 की कहानी में ट्विस्ट आया है।

Naagin 3 30 December 2018 Written Episode: रविवार के नागिन-3 के एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिला। एक ओर माहिर अपनी याददाश्त खो चुका है तो वहीं दूसरी ओर विष माहिर के बच्चे की मां बनने की बात कहकर सभी को चौंका देती है। विष सहगल परिवार के लोगों के सामने कहती है कि वह युवी के बच्चे की नहीं बल्कि माहिर के बच्चे की मां बनने वाली है। विष की इस बात को सुनकर माहिर की पत्नी बेला काफी परेशान हो जाती है। बेला विष से इस बारे में सच्चाई जानना चाहती है लेकिन विक्रांत पहले ही विष को धमका देता है कि यदि वह इसकी सच्चाई किसी को भी बताएगी तो अच्छा नहीं होगा क्योंकि एक आदमी हमेशा उस पर नजर रखेगा।

वहीं दूसरी ओर पिता बनने की खबर को सुनकर बेहद परेशान हो जाता है। वहीं माहिर की मां सुमित्रा बेला के खिलाफ उसे भड़काती हैं। सुमित्रा माहिर से कहती है कि बेला एक चरित्रहीन लड़की है, जो शादी किसी और से करती है और रोमांस किसी से। इस बात पर माहिर को विश्वास नहीं होता लेकिन पिछली बातें याद न होने के कारण वह भी अपनी मां पर विश्वास कर लेता है। सुमित्रा माहिर से बेला को हमेशा के लिए अलग होने के लिए कहती है। माहिर के लिए यह किसी कश्मकश से भरा होता है कि वह अपनी मां को इंकार नहीं कर सकता और अपने प्यार पर संदेह भी नहीं कर सकता।

बेला एक बार फिर से बिष से बात करने की कोशिश करती है। जैसे ही विष अपने प्रेग्नेंट होने की सच्चाई बेला को बताने वाली होती है, तभी उसे किसी की परछाई दिखाई पड़ती है। विष अपने मन में सोचती है कि विक्रांत ने सही कहा था कि यदि वह किसी को कुछ भी बताएगी तो उस पर एक शख्स की नजर होगी। बेला कमरे में माहिर के बारे में सोचती है कि वह उससे प्यार करती है लेकिन उसे इस बात का एहसास नहीं है। आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर क्यों माहिर की मां सुमित्रा बेला और अपने बेटे के बीच लाना चाहती हैं दूरियां?

PHOTOS: दुल्हन के अवतार में नजर आईं ‘नागिन-3’ एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

Next Stories
1 जिम में वर्कआउट के दौरान ये है सुष्मिता सेन की फेवरेट एक्सरसाइज
2 काफी मिन्नतों के बाद सारा अली खान को मिली थी ‘सिंबा’, रोहित शेट्टी ने किया खुलासा
3 नेहा कक्कड़ का लाइव शो में इस एक्टर ने मांगा हाथ, माता-पिता रह गए दंग
कोरोना:
X