ताज़ा खबर
 

‘सुरभि ज्योति गजब ढा रही हो’, Naagin 3 की एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फिदा हो रहे फैंस

Naagin 3, Surbhi Jyoti: शो नागिन 3 खत्म होने के बाद एक्ट्रेस अपनी लाइफ के खास पल अकेले बिता रही हैं। खुद के साथ टाइम स्पेंड कर रहीं सुरभि ने हाल ही में अपनी कुछ और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं...

नागिन 3 फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति

Naagin 3, Surbhi Jyoti: नागिन 3 की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस को दीवाना बना रही हैं। शो नागिन 3 खत्म होने के बाद एक्ट्रेस अपनी लाइफ के खास पल अकेले बिता रही हैं। खुद के साथ टाइम स्पेंड कर रहीं सुरभि ने हाल ही में अपनी कुछ और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिनमें वह बड़े घेर वाला गाउन पहने नजर आ रही हैं। सुरभि ज्योति को इस अवतार में देख कर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों के बहाने सुरभि के फैंस को उनके अपडेट्स मिल जाते हैं कि इन दिनों वह क्या कर रही हैं। ऐसे में इन तस्वीरों को देख कर सुरभि लवर्स करते नजर आए- ‘उफ्फफफफ क्या लग रही हो तुम।’ एक फैन कहता- ‘सुरभि ज्योति गजब ढा रही हो तुम’, किसी ने सुरभि के लिए लिखा- ‘जान से मारने का इरादा है क्या।’ सुरभि के चाहने वालों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। सुरभि को फैंस नागिन 3 की बेला और श्रावनी के रूप में देखना पसंद करते हैं। देखें नागिन 3 फेम एक्ट्रेस की ये खूबसूरत तस्वीरें:-

सुरभि ज्योति पिछले दिनों उत्तराखंड के औली मे नजर आई थीं। यहां वह एक शाही शादी में शरीक होने आई थीं। शादी में उन्होने अपने डांस का जलवा भी बिखेरा था।  उस शादी में बादशाह और कैटरीना कैफ जैसे स्टार सेलेब्स भी मौजूद थे, जो कि स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए आए थे।

सुरभि ज्योति इसके बाद अपने साथ अकेले में कुछ पल बिताना चाहती थीं। इसलिए कुछ दिनों के लिए वह उत्तराखंड में ही रहीं। वहीं से उन्होंने अपनी तस्वीेरें भी शेयर की थीं।

सुरभि ज्योति इससे पहले स्विट्जरलैंड और फिर इसके बाद पेरिस से छुट्टियां बिता कर आई हैं।

नागिन 3 का शूट खत्म होते के साथ ही सुरभि ने अपना सामान जल्दी से पैक किया और छुट्टियों के लिए निकल पड़ीं।

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपने फैंस को अपने बारे में लगातार अपडेट्स दे रही हैं और फोटोज शेयर कर रही हैं। जल्द ही शो नागिन 4 आने वाला है। हॉलीडेज के बाद सुरभि अपने फैंस के सामने इस शो के जरिए वापसी करेंगी.

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस वीडियो में सपना की नहीं, Sapna Choudhary के बॉडीगार्ड्स की हो रही तारीफें, ये है वजह
2 Article 15 Movie: आयुष्मान खुराना सात साल के बेटे को नहीं देखने देते उनकी फिल्में, जानिए वजह
3 Kabir Singh Box Office Collection Day 7: ब्लॉकबस्टर साबित हुई कबीर सिंह, शाहिद की फिल्म ने कमा लिए 134.42 करोड़