ताज़ा खबर
 

Naagin 3: नागरानी बेला और रूही के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, आने वाले इस ट्विस्ट से हैरान रह जाएंगे दर्शक

Naagin 3, karishma tanna and Surbhi jyoti: 'नागिन-3' में करिश्मा तन्ना (रूही) और सुरभि ज्योति (बेला) के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलती है। शो में अब एक हैरान कर देने वाला ट्विस्ट भी आने वाला है।

Naagin 3: नागिन -3 में अब दिलचस्प मोड़ आ गया है।

karishma tanna and Surbhi jyoti Fight Video: एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘नागिन-3’ में अब दिलचस्प मोड़ आने वाला है। रविवार के एपिसोड में बेला को भगवान शिव अद्भुत शक्तियां देते हैं, ताकि वह हुजूर और हुकुम दुश्मनों को खत्म कर सके। भगवान शिव का आशीर्वाद पाने के बाद बेला रूही को उससे लड़ने की चुनौती देती है। इसके बाद बेला और रूही के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है। बेला अपनी शक्तियों का इस्तेमाल रूही को मारने के लिए करती है, वहीं रूही भी नागिन का रूप लेकर बेला का डटकर सामना करती है।

माहिर ने किया बेला से प्यार का इजहार- लड़ाई के दौरान रूही नागरानी बेला को दूर फेंक देती है। माहिर बेला को होश में लाने की कोशिश करता है और उसे लड़ाई करने के लिए कहता है। इस दौरान माहिर बेला से अपने प्यार का इजहार करता है और कहता है कि उसे उसकी जरुरत है। जैसे ही रूही माहिर संग शादी के मंडप की ओर बढ़ती है। बेला रूही पर पीछे से वार कर देती है, लेकिन रूही अचानक से गायब हो जाती है।

आने वाले एपिसोड में आएगा ट्विस्ट- सुपरपॉवर पर आधारित नागिन-3 शो में मेकर्स हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स ला रहे हैं। ऐसे में आने वाले एपिसोड में अब रियल माहिर की वापसी होगी। अपने प्यार माहिर को देखकर बेला हैरान रह जाती है। माहिर की भी शो में खास तरह से एंट्री होती है। माहिर हाथों में कई सारे तोहफे लेकर आता है, जिसके कारण उसका चेहरा नजर नहीं आता। लेकिन बेला जैसे ही तोहफे को हटाकर माहिर का चेहरा देखती है, वह सारे गिफ्ट फेंककर गले लगा लेती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Romeo Akbar Walter Trailer: RAW फिल्म का ट्रेलर रिलीज, हिंदुस्तानी एजेंट के रूप में नजर आ रहे जॉन अब्राहम
2 Happy Maha Shivratri 2019 Bollywood Songs: बी-टाउन में शिवभक्ति की धूम, आप भी सुनें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ से लेकर ‘बोलो हर हर हर…’ ये पॉपुलर गाने
3 रणबीर-आलिया पर भड़कीं कंगना, कहा- ऐसे नहीं चलता…आपको जिम्मेदार होना पड़ेगा
ये पढ़ा क्या?
X