ताज़ा खबर
 

Naagin 3: नागरानी ने हुकुम का किया अंत, शैतान के अंश का बेला ऐसे करेगी सामना

Naagin 3 Latest Episode: 'नागिन-3' शो में इस वीकेंड जबरदस्त धमाका देखने को मिलने वाला है। दरअसल अब नागरानी की जान के पीछे एक नन्ही शैतान पड़ गई है।

Naagin 3: नागिन शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3: सुपरपॉवर पर आधारित शो नागिन-3 दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण दर्शकों का उत्साह भी बरकरार रहता है। इस वीकेंड मेकर्स शो में हैरान कर देने वाला मोड़ लाने वाले हैं। सहगल परिवार में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी बीच नागरानी अपने शैतानी दुश्मन हुकुम को मारने की साजिश रचती है। हुकुम की मौत के बाद उसका अंश भी बेला की जान लेना चाहता है।

नागिन शो में नागरानी बेला अपने दुश्मन हुकुम को अपनी शक्तियों से भस्म कर देती है। हालांकि हुकुम की बेटी का जन्म पहले ही हो चुका है। ऐसे में हुकुम के बाद अब बेला की जान हुकुम की बेटी लेना चाहती है। 5 साल की हुकुम की बेटी के अंदर भी शैतानी ताकत हैं। ऐसे में पिता हुकुम की मौत का बदला लेने के लिए नन्ही बेटी आगे आती है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि हुकुम की बेटी बेला को टक्कर देने के लिए सामने आती है। फैन्स के मन में भी प्रोमो वीडियो को देखने के बाद सवाल उठ रहा है कि आखिर बेला कैसे इस बच्ची का सामना करेगी या फिर मान लेगी अपनी हार?

बता दें कि नागिन-3 शो इन दिनों करिश्मा तन्ना के कारण भी चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा तन्ना ने शो को सुरभि ज्योति यानि बेला के फैन्स के कारण छोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि सुरभि ज्योति के फैन्स लगातार करिश्मा तन्ना को ट्रोल कर रहे थे। ऐसे में करिश्मा ने शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा की वापसी से शो की टीआरपी में उछाल आया था। हालांकि करिश्मा ने वापसी करके विलेन का रोल अदा किया। वहीं सुरभि के फैन्स चाहते थे कि शो की पूरी लाइमलाइट बेला के किरदार को ही मिले। हालांकि करिश्मा का इस मामले को लेकर कहना है कि उन्होंने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते शो से आउट हुई हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Salman Khan ने खोला राज, Sangeeta Bijlani संग कार्ड छपने के बाद भी इसलिए नहीं हुई शादी
2 अस्पताल के बाहर नजर आए मलाइका-अर्जुन, अटकलें लगाने लगे फैंस
3 Tarak mehta ka ooltah chashmah: ‘उसके बहुत नखरे होते..!’, ‘दयाबेन’ को लेकर जानिए क्या बोलीं शो की को-एक्ट्रेसेज