ताज़ा खबर
 

Naagin 3 12 January 2018 Written Episode: माहिर की होने जा रही तीसरी शादी, बेला के इस कदम से चौंक जाएगा सहगल परिवार

Naagin 3 12 January 2018 Written Episode Online (नागिन 3 12 जनवरी 2018 एपिसोड): बेला गुस्से से लाल मंदिर में भगवान शिव के सामने तांडव करती है। बेला अपने प्रिय देवता शिव के सामने फैसला लेती है कि जितना सुमित्रा से उसे तड़पाया है, उससे कहीं ज्यादा वह उसे तड़पाएगी।

नागिन-3 शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3 12 January 2018 Written Episode: नागिन-3 शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाता है कि बेला की सास सुमित्रा की बहन की माहिर के लिए रिश्ता लेकर आई है। सुमित्रा माहिर की तीसरी शादी एक खास वजह से कराना चाहती है। वजह यह है कि सुमित्रा की बहन जिस लड़की का रिश्ता माहिर के लिए लेकर आई है, उसके पास कई जमीनें हैं। उसकी एक खास जमीन पर सुमित्रा अपना कब्जा चाहती है। वहीं दूसरी ओर माहिर को लड़की से मिलाने के लिए युवी उसे तैयार होने के लिए कहता है। माहिर युवी को अपने कमरे में देखकर डर जाता है और युवी से कहता है कि उसे मारना मत। युवी कहता है कि इसी तरह से उसकी सभी बातों को मानते रहो, वह कुछ नहीं करेगा।

सहगल परिवार में लड़की वालों की एंट्री होती है, दूसरे सीन में दिखाया जाता है कि एक नाग मंदिर की ओर तेजी से बढ़ता है। नाग जब इंसानी अवतार लेता है तो वह कोई और नहीं बेला होती है। बेला गुस्से से लाल मंदिर में भगवान शिव के सामने तांडव करती है। बेला अपने प्रिय देवता शिव के सामने फैसला लेती है कि जितना सुमित्रा से उसे तड़पाया है, उससे कहीं ज्यादा वह उसे तड़पाएगी। सहल परिवार के लोग माहिर की तीसरी शादी से खुश है, लेकिन माहिर को रह-रह कर बेला की याद सताती है। माहिर बेला को छोड़कर किसी और लड़की से शादी नहीं करना चाहता है।

रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिर अदिति के संग सात फेरे लेगा। लेकिन शो की कहानी में नया मोड़ यह है कि अदिति कोई और नहीं बल्कि बेला ही है। जहां दर्शकों को यह लगेगा कि माहिर किसी दूसरी लड़की के संग सात फेरे ले रहा है, लेकिन यह लड़की कोई और नहीं बल्कि खुद बेला ही होगी। जब इस राज का खुलासा सहगल परिवार के सामने होता है तो वह लोग शॉक्ड रह जाते हैं। वहीं पति-पत्नी का रोल अदा कर रहे खुशवंत और माला को लेकर आगे खुलासा होगा कि वह दोनों ही विष और विक्रांत हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App