ताज़ा खबर
 

Naagin 3: नागरानी-महानागरानी की किस्मत का फैसला होगा आखिरी जंग में, ‘नागिन’ के सफर का यूं हो जाएगा अंत

Naagin 3 Finale Episode: 'नागिन-3' का यह आखिरी हफ्ता है। 19 मई को शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। नागिन-3 का क्लाईमैक्स बेहद रोचक होने वाला है।

नागिन-3 शो आखिरी वीक में चल रहा है।

Naagin 3 Last Episode Preview: एकता कपूर का शो ‘नागिन-3’ अब फिनाले से चंद कदम दूर है। शो का आखिरी एपिसोड 26 मई को प्रसारित किया जाएगा। शो के फिनाले को लेकर मेकर्स ने खूब तैयारी है। शो के आखिरी एपिसोड में नागरानी और महानागरानी का दुश्मनों से सामना होगा। नागमणि के लिए होने वाली इस आखिरी जंग को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। जहां एक ओर फैन्स नागिन-3 के फिनाले को लेकर उत्साहित हैं तो वहीं नागिन के ऑफएयर होने से दुखी भी हैं।

सोशल मीडिया पर नागिन-3 शो के कुछ वीडियो सामने आए हैं। जिनमें सुरभि ज्योति यानि बेला और मौनी रॉय यानि शिवांगी भगवान शिव को खुश करते हुए नजर आ रही हैं। बेला और शिवांगी शिवजी का आशीर्वाद लेने के लिए उनके सामने ताडंव डांस करती हैं। इसके बाद उनका सामना होता है उनके दुश्मनों से। शो में अब बीते सीजन के स्टार्स की भी एंट्री हो चुकी है, जिसके कारण शो में ड्रामा और ज्यादा बढ़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आखिरी एपिसोड में मौनी रॉय, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति का विकराल रूप देखने को मिलेगा।

चर्चा है कि महानागरानी यानि मौनी रॉय आखिरी जंग को जीतकर नागमणि भगवान शिव को सौंप देंगी। हालांकि अभी इसकी पुष्टि कर पाना संभव नहीं है। लेकिन दर्शकों के मन में आखिरी एपिसोड को लेकर कई सवाल हैं कि क्या बेला और माहिर का प्यार रह जाएगा अधूरा या होगी इनकी प्रेमकहानी पूरी? क्या बेला महानागरानी के साथ चली जाएगी नागलोक वापस? इन तमाम सवालों के जवाब को जानने के लिए दर्शकों को आखिरी एपिसोड का इंतजार है। बता दें कि ‘नागिन-3’ को अब कलर्स का नया शो ‘कवच-2’ रिप्लेस कर रहा है। अगले वीक से ‘नागिन-3’ की जगह ‘कवच-2’ प्रसारित किया जाएगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X