ताज़ा खबर
 

Naagin 3: नागरानी-महानागरानी की किस्मत का फैसला होगा आखिरी जंग में, ‘नागिन’ के सफर का यूं हो जाएगा अंत

Naagin 3 Finale Episode: 'नागिन-3' का यह आखिरी हफ्ता है। 19 मई को शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। नागिन-3 का क्लाईमैक्स बेहद रोचक होने वाला है।

नागिन 3, मौनी राय, नागिन 3 ताडंव डांस, नागिन 3 क्लाइमेक्स वीडियो सीन, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा, Naagin 3, Naagin 3 Mouni Roy, Mouni Roy dance, Mouni Roy tandav dance naagin, Surbhi Jyoti Tandav Dance, Naagin 3 Climax Sequence, Mouni Roy naagin video, naagin 3 climax Leaked, Behind the scenes naagin Videos Leaked, naagin videosनागिन-3 शो आखिरी वीक में चल रहा है।

Naagin 3 Last Episode Preview: एकता कपूर का शो ‘नागिन-3’ अब फिनाले से चंद कदम दूर है। शो का आखिरी एपिसोड 26 मई को प्रसारित किया जाएगा। शो के फिनाले को लेकर मेकर्स ने खूब तैयारी है। शो के आखिरी एपिसोड में नागरानी और महानागरानी का दुश्मनों से सामना होगा। नागमणि के लिए होने वाली इस आखिरी जंग को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। जहां एक ओर फैन्स नागिन-3 के फिनाले को लेकर उत्साहित हैं तो वहीं नागिन के ऑफएयर होने से दुखी भी हैं।

सोशल मीडिया पर नागिन-3 शो के कुछ वीडियो सामने आए हैं। जिनमें सुरभि ज्योति यानि बेला और मौनी रॉय यानि शिवांगी भगवान शिव को खुश करते हुए नजर आ रही हैं। बेला और शिवांगी शिवजी का आशीर्वाद लेने के लिए उनके सामने ताडंव डांस करती हैं। इसके बाद उनका सामना होता है उनके दुश्मनों से। शो में अब बीते सीजन के स्टार्स की भी एंट्री हो चुकी है, जिसके कारण शो में ड्रामा और ज्यादा बढ़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आखिरी एपिसोड में मौनी रॉय, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति का विकराल रूप देखने को मिलेगा।

https://www.instagram.com/p/Bxl0u_njFm0/

View this post on Instagram

Are you Guys ready for tomorrow? Damn I'm so excited.. Can't wait , Don't forget to watch #Naagin3Finale

चर्चा है कि महानागरानी यानि मौनी रॉय आखिरी जंग को जीतकर नागमणि भगवान शिव को सौंप देंगी। हालांकि अभी इसकी पुष्टि कर पाना संभव नहीं है। लेकिन दर्शकों के मन में आखिरी एपिसोड को लेकर कई सवाल हैं कि क्या बेला और माहिर का प्यार रह जाएगा अधूरा या होगी इनकी प्रेमकहानी पूरी? क्या बेला महानागरानी के साथ चली जाएगी नागलोक वापस? इन तमाम सवालों के जवाब को जानने के लिए दर्शकों को आखिरी एपिसोड का इंतजार है। बता दें कि ‘नागिन-3’ को अब कलर्स का नया शो ‘कवच-2’ रिप्लेस कर रहा है। अगले वीक से ‘नागिन-3’ की जगह ‘कवच-2’ प्रसारित किया जाएगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘तुम बहुत लंबी हो..मौसम कैसा है ऊपर’, जब Shahrukh Khan की इस बात पर दीपिका ने कहा- ‘आक् थू’
2 Sapna Choudhary ने ‘मैं बनके रांझा’ पर मचाया जबरदस्त धमाल, डांस VIDEO हुआ वायरल
3 De De Pyaar De Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ लीक, फिल्म को देखने के साथ लोग कर रहे Download
ये पढ़ा क्या?
X