ताज़ा खबर
 

Naagin 3:नागिन में आया ‘कयामत’ की एंट्री से तूफान, नागमणि से क्या ले लेगी महानागरानी की जान?

Naagin 3 Finale Episode: नागिन-3 के फिनाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेगा। शो के आखिरी एपिसोड में नागमणि को लेकर जंग करते नजर आएंगी महानागरानी..

नागिन-3 का फिनाले एपसोड अगले वीकेंड-7-8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

Naagin 3 Last Episode Preview: नाग-नागिनों पर आधारित शो नागिन-3 ऑनएयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों का उत्साह दोगुना करते आए हैं। अब यह शो अपने फिनाले से केवल चंद कदम ही दूर है। नागिन-3 का फिनाले महाएसिपोड अगले वीकेंड 7-8 बजे प्रसारित किया जाएगा। फिनाले एपिसोड के लिए मेकर्स ने रोमांचक कहानी गढ़ी है। जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रविवार के एपिसोड में दिखाया जाता है कि श्रावणी (सुरभि ज्योति) और विष रॉकी और ऋतिक को धोखे से रहस्यमयी मंदिर ले आती हैं। वहां पर दोनों की चाल उल्टी पड़ जाती है। शो के आखिरी एपिसोड बड़ा ही ड्रेमेटिकल रहा। शिवांगी (मौनी रॉय) नागरानी श्रावणी (सुरभि ज्योति) को बचाने के लिए आती है। जब विष और श्रावणी उस मंदिर में प्रवेश करती हैं तो वहां पर पहले से ही सुमित्रा तामसी और बाकि दुश्मनों के साथ मौजूद होती है।

महानागरानी को देखकर सभी खुश हो जाते हैं। सुमित्रा महानागरानी से कहती है कि वह नागमणि को छूकर उसे श्रापमुक्त कर दे। लेकिन शिवांगी ऐसा करने से इंकार कर देती है। तामसी ब्लैकमेल करने के लिए मीहिर को बंधक बना लेती है। सुमित्रा नागरानी और महानागरानी को एक साथ देखकर सपेरा बुला लेती है। जिसकी बीन की आवाज से दोनों डांस करने लगती हैं। डांस शुरू करने से पहले शिवांगी ऋतिक और रॉकी से जानना चाहती है कि उसकी इन लोगों ने क्यों जान ली।

फिनाले एपिसोड में आएगा ये ट्विस्ट-

नागिन के आखिरी एपिसोड में ‘कयामत’ की एंट्री होती है। बीते सीजन की नागिन की विलेन महानागरानी की जान लेने के रहस्यमयी मंदिर में आती है और कहती है कि कयामत आ गई है। इसके बाद कयामत और महानागरानी के बीच नागमणि को लेकर मुकाबला होता है। महानागरानी की दुश्मन उनसे नागमणि छीनकर दर्द देने की कोशिश करेगी, जबकि नागरानी को सभी ने बंधक बनाया होगा। ऐसे में आखिरी एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या महानागरानी दुश्मनों पर विजय हासिल कर पाएंगी या चली जाएगी उनकी जान?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: Ajay Devgn की फिल्म का चला जादू, ‘दे दे प्यार दे’ कमा डाले इतने करोड़
2 फरहान अख्‍तर ने प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ किया दिन में दूसरा ट्वीट, इस बार बुरी तरह हुए ट्रोल
3 भोपाल में वोटिंग के 7 दिन बाद बोले फरहान अख्तर- साध्वी प्रज्ञा को नहीं दें वोट, लोगों ने कर दिया ट्रोल