ताज़ा खबर
 

Naagin 3: महानागरानी की इस मकसद से हुई वापसी, इंसानों-नागों की दुनिया आखिरी पलों में हो जाएगी अलग

Naagin 3 Finale Episode: नागिन-3 शो के आखिरी एपिसोड के लिए दर्शक बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। शो के आखिरी एपिसोड में महानागरानी के मकसद का खुलासा होगा।

Naagin 3 शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3 Last Episode Preview: नागिन-3 शो के आखिरी एपिसोड को प्रसारित होने में कुछ ही दिन शेष हैं। नागिन-3 की जगह अब नया शो कवच-2 ऑनएयर होगा। नागिन-3 शो ऑनएयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो में मेकर्स हर वीक चौंकाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आते रहे हैं। ऐसे में फिनाले एपिसोड के लिए भी मेकर्स ने खास तैयारी की है। कहा जा रहा है कि आखिरी एपिसोड में चौंकाने वाला क्लाईमैक्स सामने आएगा। इस राज से भी परदा हटेगा कि आखिरी मौनी रॉय यानि महानागरानी की एंट्री क्यों हुई है?

फिनाले एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि बेला यानि नागरानी बेसुध हालत में पुरानी हवेली में पड़ी होती हैं। जिसके बाद मौनी रॉय नागिन अवतार लेकर बेला की जान बचाने के लिए सामने आती हैं। नागरानी महानागरानी से सवाल पूछती हैं कि आखिर वह क्यों आई हैं? बेला कहती है कि आप क्यों लौटी हैं, जो अपने पिता ने अपना बदला लेने नहीं आई, जो अपने पति से बदला लेने नहीं आई। वह मेरे लिए क्यों आई है। जवाब में मौनी रॉय (महानागरानी) कहती हैं- हम इंसानों की दुनियों में केवल एक ही मकसद से कदम रखते हैं न उनसे बदला लेने के लिए। लेकिन आज मैं केवल एक ही मकसद से आई हूं, तुम्हें बचाने। मौनी रॉय आगे कहती हैं, ”मैं यह बताने के लिए आई हूं कि हमारा काम बदला लेना नहीं बल्कि बदलाव करना भी है।”

वहीं बेला भी श्रापित नागमणि को पाने के लिए आखिरी एपिसोड में दुश्मनों का सामना करेगी। ऐसे में बेला माहिर से कहती हैं, ”मैं जो लड़ाई लड़ने जा रही हूं वह आसान नहीं है। आप अपने परिवार को लेकर किसी सुरक्षित स्थान पर चले जाएं। वैसे भी आप कहीं जाने वाले थे।” अब दर्शकों के मन में प्रोमो को देखने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं कि क्या नागरानी और महानागरानी जीत पाएंगी नागमणि की लड़ाई? क्या नागरानी बेला को अपने साथ नागलोक लेकर चली जाएंगी महानागरानी? क्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे बेला और माहिर के रास्ते? इन तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए दर्शकों को आखिरी एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X