ताज़ा खबर
 

Naagin 3: जल्द बंद होने वाला है एकता कपूर का ‘नागिन-3’, जानिए मेकर्स ने क्यों लिया फैसला?

Naagin 3: माना जा रहा है कि एकता कपूर ने नागिन-3 को ऑफ एयर करने का फैसला ले लिया है तो निश्चित तौर पर एक या दो साल में नागिन-3 के चौथे सीजन के साथ वापस आएंगी।

नागिन-3 जल्द हो सकता है बंद।

Naagin 3: एकता कपूर का नागिन-3 दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो में जहां हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरपॉवर पर आधारित नागिन-3 शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और पर्ल वी पुरी और रजत टोकस जैसे सितारों से सजा शो एक महीने के भीतर बंद होने वाला है। शो के ऑफ एयर होने की वजह कलर्स का नया शो बताया जा रहा है।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एकता कपूर कलर्स चैनल के एक अन्य पॉपुलर शो कवच का दूसरा सीजन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही हैं। कवच-2 के लिए मेकर्स ने ऑडिशंस भी शुरू कर दिए हैं।’ फिलहाल मेकर्स की ओर से नागिन-3 के बंद होने के लिए कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। शो के ऑफ एयर होने की खबरों से फैन्स बेहद परेशान हैं। खास बात यह है कि नागिन-3 इस वीक के टीआरपी चार्ट में चौथे नंबर पर है।

शो में इन दिनों माहिर की शादी की तैयारियां चल रही हैं। माहिर तीसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। म्रिनल देशराज, संगीता चौहान, माया सलारिया जैसे सितारों की भी शो में एंट्री हो चुकी है। माना जा रहा है कि एकता कपूर ने नागिन-3 को ऑफ एयर करने का फैसला ले लिया है तो निश्चित तौर पर एक या दो साल में नागिन-3 के चौथे सीजन के साथ वापस आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 2: राजनीतिक दांव-पेंच को जानने के लिए लोग देख रहे अनुपम खेर की यह फिल्म
2 URI Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल की ‘उरी’ पैसा वसूल, इतने करोड़ हुई कमाई
3 VIDEO: मेकअप ले रही थीं सपना चौधरी, दिया ऐसा फेस एक्सप्रेशन छूट गई सबकी हंसी
ये पढ़ा क्या?
X