ताज़ा खबर
 

Naagin 3 Episode: माहिर की वापस आई याददाश्त, बेला की’ नागिन’ सास सुमित्रा को लगा गहरा सदमा

Naagin 3 9 January 2019 Written Episode Online (नागिन 3 9 जनवरी 2018 एपिसोड): इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अपनी मां सुमित्रा के कहने पर माहिर बेला को तलाक देकर विष से शादी करने के लिए तैयार हो गया है।

Naagin 3 Episode: नागिन-3 दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3 Episode: एकता कपूर का सुपरपॉवर पर आधारित नागिन-3 सीरियल लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो के सभी किरदार बेला, माहिर, विष और सुमित्रा घर-घर अपनी पहचान बना चुके हैं। शो में अब नया मोड़ आने वाला है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि माहिर की याददाश्त वापस आ जाएगी, जिससे सुमित्रा को गहरा सदमा लगेगा।

फिलहाल इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अपनी मां सुमित्रा के कहने पर माहिर बेला को तलाक देकर विष से शादी करने के लिए तैयार हो गया है। बेला इस शादी को रोकने के लिए भरसक प्रयास भी कर रही है। बेला माहिर को पुराने दिनों की याद दिलाने के लिए अपने अच्छे पलों के बारे में भी बताती है। लेकिन आने वाले शनिवार के एपिसोड में सुमित्रा के खिलाफ बेला एक गेम खेलती है। बेला माहिर की पुरानी यादें याद दिलाती हैं। विष और विक्रांत बेला की इसमें मदद करते हैं।

माहिर और विष की शादी के मंडप में बेला बाइक से एंट्री लेती है। बेला को देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं। हैरानी की बात यह है कि माहिर, बेला को चुनता है और उसके साथ निकल जाता है। सुमित्रा और युवी अपने प्लान पर पानी फिरने पर चकित रह जाते हैं। तो आखिरकार माहिर को पुरानी बातें याद आ गई हैं कि वह बेला से ही प्यार करता है। माहिर और बेला के एक होने के बाद अब देखना दिलचस्प होगा कि सुमित्रा का अगला कदम क्या होगा? क्या सुमित्रा आसानी से मान लेगी हार या फिर आने वाला है बेला के सामने चुनौतियों का पहाड़?

PHOTOS: हवा में झूमते नजर आईं ‘नागिन’ की बेला, देखें सुरभि ज्योति की शानदार तस्वीरें

Next Stories
1 तो क्या #Metoo में फंसे विकास बहल संग अफेयर में हैं गौहर खान?
2 VIDEO: हिमांश कोहली संग ब्रेकअप के बाद खुद को यूं खुश रख रही हैं नेहा कक्कड़
3 शाहरुख खान के करियर की ये है सबसे महंगी चीज, खुद किया खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X