ताज़ा खबर
 

Naagin 3: अतीत के सारे रहस्यों का खुलेगा राज, क्या महानागरानी के साथ नागरानी दे पाएगी इंतकाम को अंजाम?

Naagin 3 Finale Episode: नागिन-3 अपने फिनाले से चंद कदम दूर है। शो के आखिरी एपिसोड में अतीत के कई राज भी खुलेंगे। जिसके बारे में जानने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

Naagin 3 का फिनाले एपिसोड इस वीकेंड प्रसारित होगा।

Naagin 3 Last Episode Preview: नागिन-3 अपने फिनाले से अब कुछ ही कदम दूर है। शो का आखिरी एपिसोड 26 मई को प्रसारित किया जाएगा। शो के फिनाले एपिसोड के लिए मेकर्स ने खास प्लानिंग की है। नागिन-3 में ऑनएयर होने के बाद से ही हर वीक चौंकाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। जिसके चलते शो टीआरपी रेस पर आगे दौड़ रहा है। शो अंतिम एपिसोड में अतीत के सारे रहस्यों से पर्दा उठेगा।

चैनल ने शो के फिनाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें खुलासा होता है कि आखिरी महानागरानी शिवांगी की जान उसके बाप ने नहीं बल्कि शीशा ने ली थी। जिसके बाद महानागरानी अपनी दुश्मन से जंग करती हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या महानागरानी के साथ मिलकर नागरानी दे पाएंगी इंतकाम को अंजाम? शो के आखिरी एपिसोड को लेकर दर्शकों के मन में भी अन्य कई सवाल हैं क्या महानागरानी नागरानी बेला को लेकर चली जाएंगी नागलोक? क्या माहिर और बेला की अधूरी रह जाएगी प्रेम-कहानी?

नागिन के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि ऋतिक और रॉकी को लेकर बेला और विष रहस्यमयी मंदिर में जाती हैं। वहां पर पहले से ही तामसी अपने दुश्मनों संग मौजूद होती है। सुमित्रा नागरानी की जान लेने का प्लान बनाती है। इस दौरान बेला के सभी दुश्मन नागरानी को बंधक बना लेते हैं और उसकी जान लेने की कोशिश करते हैं। बेला की जान बचाने के लिए होती है महानागरानी की एंट्री। महानागरानी को देखकर बेला सवाल पूछती है कि आखिर वह वापस क्यों आई हैं। अपने पति और पिता से बदला नहीं लिया तो अब वह उसे बचाने के लिए क्यों आई हैं। जवाब में महानागरानी कहती हैं कि वह बदला नहीं बल्कि बदलाव और उसकी जान बचाने के लिए आई हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Disha Vakani की लव-स्टोरी है रोमांटिक, मिलिए उनके रियल लाइफ ‘जेठालाल’ से
2 ‘काम करूं या मीम देखूं?’, ऐश्वर्या को लेकर विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी
3 ‘सौतन तू मर’, प्योर देसी अवतार में TIK-TOK पर बोल पड़ीं Sapna Choudhary