ताज़ा खबर
 

Naagin 3 के अंत से दर्शकों के मन में हैं ये 3 सवाल, चौथे सीजन में मिलेंगे सभी जवाब

Naagin 4: मेकर्स ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए नागिन के चौथे सीजन का प्रोमो वीडियो भी जारी कर दिया था। हालांकि प्रोमो वीडियो से...

नागिन-4 को लेकर दर्शक उत्साहित हैं।

Naagin 4 Show: सुपरपॉवर पर आधारित शो ‘नागिन-3’ के अंत के बाद अब दर्शकों को नागिन के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए चौथे सीजन का प्रोमो वीडियो भी जारी कर दिया था। हालांकि प्रोमो वीडियो से दर्शकों को नागिन-4 की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चला है। नागिन-3 के आखिरी एपिसोड ने दर्शकों के लिए कुछ सवाल जरूर छोड़े हैं।

यू-ट्यूब पर उपलब्ध एक वीडियो में नागिन-3 के अंत से उठ रहे तीन सवालों के बारे में बताया गया है। नागिन-3 के आखिरी एपिसोड में बेला और माहिर का मिलन हो गया था । इतना ही नहीं बेला और विष ने मिलकर सुमित्रा और शेषा की जान भी ले लेती थी। जिसके बाद इन नागिनों की पुरानी हवेली में मूर्ति बन गई थी। नागिन-3 का जिस मोड़ पर अंत हुआ है, उसने नागिन के चौथे सीजन के लिए दर्शकों के लिए सवाल छोड़े हैं।

पहला सवाल है कि आखिर विष का रहस्य क्या है। कहा जा रहा है कि नागिन-4 में विषाखा विलेन का रोल अदा करते हुए नजर आएगी। इतना ही नहीं वह नागमणि को हासिल करने के लिए श्रावणी की जान लेने की भी कोशिश करते हुए नजर आएगी। वहीं दूसरे सवाल को लेकर कहा जा रहा है कि क्या नागिन-4 में भी नागिनों के बीच की लड़ाई जारी रहेगी।

कहा जा रहा है कि चौथे सीजन में विलेन सुमित्रा और शेषा की फिर से वापसी होगी, ऐसे में नागरानी और विलेन नागिनों के बीच जंग जारी रहने वाली है। तीसरा सवाल यह उठता है कि क्या होगी नागिन-4 की कहानी? नागिन-4 की कहानी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में बेला और माहिर नागलोक छोड़कर हमेशा के लिए पृथ्वी लोक चले जाएंगे। ऐसे में नागमणि की नई रक्षिका का भी ऐलान होगा। जिसके बाद फिर से सभी नागमणि के लिए लड़ाई करते नजर आएंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App