ताज़ा खबर
 

Naagin 3: बेला-शिवांगी की दुश्मनों से हुई महाजंग, महानागरानी-नागरानी ने जीता आखिरी मुकाबला, देखें Video

Naagin 3 Finale Episode: एकता कपूर का शो नागिन-3 अब फिनाले के बेहद करीब है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शो के क्लाईमैक्स वीडियो सामने आए हैं।

नागिन-3 अपने फिनाले के करीब है।

Mouni Roy and Surbhi Jyoti Naagin 3: कलर्स चैनल का पॉपुलर शो नागिन-3 अपने फिनाले एपिसोड के बेहद करीब है। शो में नागों और इंसानों के बीच खूबसूरत रिश्ता दिखाया गया है। ट्विस्ट एंड टर्न्स से हर वीक दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने वाला शो ऑनएयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। अब शो का फिनाले करीब होने के कारण मेकर्स क्लाईमैक्स को रोमांचक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। शो की निर्माता एकता कपूर ने शो का आखिरी एपिसोड शानदार बनाने की पूरी प्लानिंग की थी, जिसकी शूटिंग भी हो चुकी है।

एकता कपूर ने क्लाईमैक्स को लीक होने से बचाने के लिए शूटिंग सेट पर मीडिया की एंट्री पर बैन लगा दिया था। हालांकि मेकर्स के तमाम प्रयासों के बाद भी सोशल मीडिया पर नागिन-3 के कुछ क्लाईमैक्स वीडियोज सामने आ गए हैं। वीडियो में सुरभि ज्योति यानि बेला और मौनी रॉय यानि शिवांगी अपने दुश्मनों का सामना कर रही हैं। बेला नागिनों की नागरानी है, जिससे उसके दुश्मन नागमणि छिनना चाहते हैं, ऐसे में अब शो में महानागरानी की एंट्री हुई है ताकि नागरानी और महानागरानी मिलकर दुश्मनों का खात्मा कर सकें।

एक वीडियो में श्रावणी (बेला का पुनर्जन्म) को पुरानी बातों याद आ जाती हैं और उसे पता लग जाता है कि वह एक नागिन है। ऐसे में वह सुमित्रा के साथ जंग करती हैं। वहीं शिवांगी अपने पति रॉकी के साथ जा रही होती है, तभी उसपर दुश्मन अटैक कर देते हैं। ऐसे में शिवांगी अपनी शक्तियों का इस्तेमाल कर दुश्मन का नाश कर देती है। फैन्स नागिन के इन क्लाईमैक्स वीडियोज को देखकर काफी उत्साहित हैं। नागरानी और महानागरानी की जीत से फैन्स काफी खुश भी हैं। हालांकि फैन्स के मन में कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या बेला-माहिर के प्यार हो जाएगा अंत? क्या बेला महानागरानी के साथ चली जाएगी नागलोक? इन तमाम सवालों के जवाब को जानने के लिए फैन्स बेसब्री से फिनाले एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App