ताज़ा खबर
 

रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए नागिन 3 फेम एक्टर पर्ल वी पुरी! जानें क्या है पूरा मामला

पर्ल वी पुरी को पॉक्सो एक्ट (Protection Of Child From Sexual Offences- POCSO) के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने टीवी में काम दिलाने का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है।

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर रेप का आरोप लगा जिसके बाद वो पुलिस कस्टडी में हैं (Photo-Pearl V Puri/Instagram)

नागिन 3 फेम एक्टर पर्ल वी पुरी को रेप और छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार रात को मुंबई पुलिस ने एक्टर समेत 5 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि एक्टर ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस का कहना है कि ये मामला पुराना है जिसमें एक नाबालिग लड़की ने एक्टर पर आरोप लगाया था कि टीवी सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर पुरी ने उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया है।

इधर पीड़िता का कहना है कि उनके साथ रेप की घटना को कई बार दोहराया गया। उनके साथ कार में रेप किया गया। बहरहाल, पुलिस ने एक्टर समेत 5 आरोपियों को अपनी कस्टडी में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुरी को पॉक्सो एक्ट (Protection Of Child From Sexual Offences – POCSO) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

एमबीवीवी (Mira Bhayander Vesai Virar) जोन 2 के डीसीपी संजय पाटिल ने घटना के बारे में कहा, ‘यह पुराना मामला है लेकिन 17 साल की नाबालिग ने अपनी मां के साथ आकर हमारे पास शिकायत दर्ज की है। हमने आईपीसी के सेक्शन 376 (बलात्कार) और पॉक्सो एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।’

 

पर्ल वी पुरी पर लगे आरोपों को नागिन 3 में उनकी को-स्टार रहीं अनीता हसनंदानी ने गलत बताते हुए उनका समर्थन किया है। उन्होंने शनिवार सुबह एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया जिसमें लिखा कि ये खबर सच्ची नहीं हो सकती और सच जल्द ही सामने आएगा।

आपको बता दें कि पुरी पिछले 9 सालों से छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं। इस बीच करिश्मा तन्ना से उनकी रिलेशनशिप की भी खबरें सामने आई थी। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 

पुरी के टीवी शोज की बात करें तो वो फिर भी न माने, बदतमीज दिल, मेरी सासू मां, बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस आदि धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। पुरी टीवी रियलिटी शोज में भी काफी एक्टिव रहे हैं।

Next Stories
1 आगे कोई चाय वाला फिर प्रधानमंत्री नहीं बन सकता- किसानों की गिरफ्तारी पर भड़के राकेश टिकैत, ‘मैं भी दूंगा गिरफ़्तारी’
2 BJP प्रवक्ता ने कहा लुच्चा तो भड़क गईं कांग्रेस नेता रागिनी नायक, बोलीं- ऐसी टुच्ची बातें बीजेपी ऑफिस में करिएगा
3 कोरोना वैक्सीन के दाम पर मोदी सरकार को रवीश कुमार ने यूं मारा ताना, बोले- ‘मन की बात’ में भी नहीं करते ज़िक्र
ये पढ़ा क्या?
X