ताज़ा खबर
 

Naagin 3: Avengers Endgame के जैसा ही भयानक होगा ‘नागिन’ का क्लाईमैक्स, लगेगा ट्विस्ट का तड़का

Naagin 3 Show: 'नागिन-3' को लेकर ऐसी चर्चा है कि शो का क्लाईमैक्स हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स एंडगेम जितना ही खतरनाक होगा।

Naagin 3: नागिन शो अपने आखिरी चरण पर आ गया है।

Naagin 3 Finale Episode: टीवी का पॉपुलर शो नागिन 3 जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागिन का आखिरी एपिसोड 26 मई को प्रसारित किया जाएगा। रोचक बात यह है कि शो के फिनाले एपिसोड की अंतिम तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे ही वैसे मेकर्स ट्विस्ट का तड़का लगा रहे हैं। अब ऐसी चर्चा है कि नागिन का क्लाईमैक्स हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स एंडगेम जितना ही खतरनाक होगा। चैनल ने नागिन स्टार्स का एक पोस्टर शेयर किया है, जो अवेंजर्स एंडगेम से ही मिलता हुआ है।

शो के आखिरी चरण में ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का लगाने के लिए मेकर्स ने बीते सीजन के स्टार्स की भी एंट्री कराई है। शो में करणवीर बोहरा, मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी जैसे सितारे भी नजर आएंगे। नागिन-3 की शुरुआत में मौनी यानि शिवांगी ने अंतिम सांस लेते हुए कहा था कि वह अपनी मौत का बदला लेने वापस जरूर आएगी। ऐसे में अब माना जा रहा है कि शिवांगी अपने हत्यारों से अपनी मौत का बदला लेगी।

वहीं आने वाले नागिन-3 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिर और बेला का जान चली गई है। इसके बाद शो में 20 साल का लीप आएगा। जिसमें बेला-माहिर का फिर से दोनों का पुनर्जन्म होगा और दोनों के नाम भी बदल जाएंगे। वहीं हुकुम की शैतान बच्ची तामसी भी बड़ी हो जाएगी। माहिर का नाम बदला मीहिर होगा और बेला श्रावनी के रोल में नजर आएंगी। शो को लेकर निर्माता एकता कपूर ने भी एक प्रोमो वीडियो शेयर कर लिखा था कि नागिन फैन्स अपनी सीट बेल्ट बांध लें क्योंकि अब ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘गोपी बहू तुम बदल गई’, Devoleena Bhattacharjee का ऐसा अवतार देख फैन्स कह रहे मन की दबी बात
2 VIDEO: ‘मुझसे बहुत जलती है’, Shilpa Shetty को लेकर रवीना टंडन ने किया चौंकाने वाला खुलासा
3 ‘भगवान को शायद..!’ Shruti Haasan के बॉयफ्रेंड ने इमोशनल पोस्ट लिख तोड़ लिया रिश्ता