ताज़ा खबर
 

Naagin 3: माहिर और रूही को रोमांस करता देख जल-भुन कर राख हो रही बेला, नागिन की मदद के लिए विक्रंत ने चली चाल

Naagin 3: रूही माहिर से शादी करना चाहती है। ऐसे में रूही के साथ खेले जा रहे खतरनाक खेल में माहिर सबसे पहले मोहरा बन कर रूही के सामने आ खड़ा है। वहीं बेला सब कुछ छिप कर ये सारा तमाशा देख रही है।

शो नागिन 3

Naagin 3: सुपर नेचुरल पावर शो ‘नागिन 3’ दर्शकों के बीच रोमांच बनाए हुए हैं। फैन्स इस शो को देखना खासा पसंद कर रहे हैं। इस वक्त बेला-माहिर-विशाखा और विक्रांत मिल कर रूही के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। ऐसे में माहिर का हमशक्ल भी है जो इस वक्त रूही के मन में कन्फ्यूजन बनाने में सफल हो रहा है। अब रूही माहिर से शादी करना चाहती है। ऐसे में रूही के साथ खेले जा रहे खतरनाक खेल में माहिर सबसे पहले मोहरा बन कर रूही के सामने आ खड़ा है। वहीं बेला सब कुछ छिप कर ये सारा तमाशा देख रही है।

तभी रूही माहिर को देख कर रोमांटिक हो जाती है और उसके नजदीक आ कर रोमांस करने लगती है। बेला ये देख कर हाथ भींचती नजर आती है। माहिर भी सहम जाता है और रूही के पास खड़ा रहता है। रूही लगातार खुद को उसके नजदीक लाने की कोशिश में लगी रहती है और देखते-ही-देखते वह माहिर के काफी करीब आ जाती है। ये देख बेला खूब जलती है और मुंह फेर लेती है। तभी विक्रांत वहां आता है और ये सब देख कर रूही को माहिर से दूर करने की कोशिश में जुट जाता है।

विक्रांत बेला को दिलासा देता है कि वह कुछ करने की कोशिश करता है। दोनों को अलग करने के लिए विक्रांत भेस बदलता है और रूही के पास जा पहुंता है। रूही का दूत बनकर वह बोलता है कि ‘हुजूर आपको हुकुम ने बुलाया है। बेला कैद से भाग गई है।’ ऐसे में रुही का ध्यान भटकता है और वह माहिर को छोड़ देती ह। रूही कहती है ऐसा कैसे हो सकता है वह मायावी आग से कैसे भाग सकती है? इसके बाद रूही बेहद गुस्सा हो जाती है। देखें वीडियो:-

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App